भाइयों ने गांव वालों के साथ मिलकर चचेरी बहनों से की क्रूरता, देखें वायरल हो रहा वीडियो

158
खबर शेयर करें -

भोपाल। मध्य प्रदेश से एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर रूह कांप जा रही है। इंसानियत को शर्मशार करने वाली यह घटना धार जिले के टांडा थाना के तहत ग्राम पीपलवा की है, जहां दो लड़कियाें को उनके चचेरे भाई, रिश्तेदार और गांव के अन्य लोग लाठी-डंडों से पीटते और उनके साथ जानवरों सा बर्ताव करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस मामले में अब तक सात लोगों को गिरफ्तार किया है।

वीडियो में नजर आता है कि लड़कियां चिल्लाती रहीं, लेकिन लोगों का दिल रत्ती भर नहीं पसीजा। रोती-बिलखती लड़कियां उनसे रहम की भीख मांगती रहीं, लेकिन वहां खड़े कई लोग दोनों लड़कियाें पर क्रूरता करते रहे और हंसते रहे। यही नहीं, घटनास्थल पर कई महिलाएं भी मौजूद थीं, मगर उनकी भी इंसानियत मर गई, उन्होंने भी जमकर लाठी, पत्थर, लात और घूंसे बरसाए।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

क्या है पूरा मामला

वीडियो कुछ दिनों पुराना बताया जा रहा है। बर्बरता की शिकार दोनों लड़कियां चचेरी बहनें हैं और दोनों का रिश्ता अलीराजपुर के जोबट में हुआ है। उनका आरोप है कि वीडियो में बर्बरता दिखा रहे लोगों ने स्कूल के पास उन्हें रोककर पूछा कि आप मामा परिवार के दो लड़कों से फोन पर बातचीत क्यों करती हो? सिर्फ फोन पर बात करने की बात को लेकर लोगों ने बवाल खड़ा कर दिया और जमकर पीटा गया। इस घटना के बाद दोनों लड़कियां डर गईं, जिस वजह से उन्होंने शिकायत तक दर्ज नहीं करवाई, मगर जब वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस सक्रिय हुई।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

टांडा थाना प्रभारी विजय वास्कले ने बताया कि वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने घटना पर संज्ञान लिया। लड़कियों को थाने लाकर पूछताछ की। पूछताछ के दौरान लड़कियों ने बताया कि उनके साथ परिवार वालों के जरिये ही मारपीट की गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर सात आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  एमडीडीए की कार्रवाई- गलत जानकारी देने पर सुपरवाइजर को किया निलंबित

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।