spot_img

कुंडली बॉर्डर पर किसानों के धरनास्थल के पास युवक की निर्मम हत्या, हाथ काटकर शव बैरिकेड्स पर लटकाया

नई दिल्ली। हरियाणा के सोनीपत में कुंडली बॉर्डर पर शुक्रवार को सनसनी फैल गई। 35 साल के शख्स का हाथ काटकर शव को बैरिकेड्स पर लटका दिया गया। तीनों कृषि कानूनों के विराेध में बॉर्डर पर धरना दे रहे किसान आंदोलनकारियों के मुख्य मंच के पास ही सुबह शख्स का शव बैरिकेड्स से लटकता मिला। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शुक्रवार सुबह कुंडली बॉर्डर पर संयुक्त किसान मोर्चा के मुख्य मंच के पीछे बैरिकेड पर एक व्यक्ति का शव लटका मिला। लोगों ने शव को देखकर पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। कुंडली बॉर्डर पर हत्या की सूचना के बाद कुंडली थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां पर निहंगों ने हंगामा कर दिया। शव को उतारने नहीं दिया जा रहा था। बाद में किसान नेताओं ने आकर शव को उतरवाया। शव को अस्पताल में भेजा गया है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो सकी है। शव अर्धनग्न था और केवल सफेद पायजामा पहने था।

व्यक्ति का दाहिना हाथ बाजू से काटकर शव के साथ ही बांधा गया है। व्यक्ति के दोनों हाथों को बैरिकेड से रस्सी से बांधकर लटकाया गया है। आरोप है कि धरना स्थल पर ही कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया है। शव की पहचान नहीं हो सकी है। घटनास्थल पर हंगामा भी किया गया। पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस मृतक की पहचान की कोशिश कर रही है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles