दुल्हनिया के बाद बुमराह की शादी की डेट भी आई सामने, जनिए कब और कहां करेंगे शादी

नई दिल्ली । टीम इंडिया के नंबर वन तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की शादी की अटकलें एक बार फिर तेज हो गई हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट में उनकी शादी की तारीख से लेकर किस जगह शादी होगी, यह भी बताया गया है। उनकी होने वाली दुल्हनियां के रूप में क्रिक्रेट एंकर 28 वर्षीया संजना गणेशन का नाम चर्चा में है। हालांकि अभी तक न तो बुमराह और संजना ने और न ही उनके घरवालों ने ही इसकी पुष्टि की है, मगर कहा जा रहा है कि दोनों 14-15 मार्च को गोवा में शादी कर सकते हैं। बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ चाैथा टेस्ट भी नहीं खेला था और निजी कारणों से छुट्टी लेकर टीम से अलग हो गए थे, तभी से उनकी शादी की चर्चा की खबर तेजी से उड़ रही है।

अनुपमा परमेश्वरन
अनुपमा परमेश्वरन

इससे पहले बुमराह का नाम दक्षिण भारतीय फिल्मों की अभिनेत्री 25 वर्षीय अनुपमा परमेश्वरन से भी जुड़ा था। उनकी शादी की खबर भी उड़ी थी, मगर उनके घरवालों ने इसे अफवाह बताते हुए ऐसे किसी रिश्ते से ही इन्कार कर दिया था।

संजना गणेशन

बात करें संजना गणेशन की तो वह क्रिक्रेट मैचों में एंकरिंग करती हैं और स्टार स्पोर्ट्स के साथ भी जुड़ी रही हैं। वह आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 और आईपीएल भी होस्ट कर चुकी हैं। संजना ने पुणे से इंजीनियरिंग के बाद मॉडलिंग भी की है। साल 2013 में फेमिना गॉर्जियस का खिताब जीतने के बाद 2014 में वह मिस इंडिया के फाइनल तक भी पहुंचीं थीं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*