नया साल बना काल, बस ने दो भाजपा नेताओं को रौंदा, दोनों की मौत

578
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नए साल का पहला दिन दो परिवारों के लिए मातम लेकर आया। कालाढूंगी में कमोला के पास सड़क हादसे के दौरान दो परिवारों के चिराग बुझ गए (BJP leaders died)। रोडवेज बस ने कार सवार दो दोस्तों को रौंद डाला। दोनों दोस्त बीजेपी के पदाधिकारी (BJP leaders died) थे और कालाढूंगी में भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में शामिल होकर लौट रहे थे। इस हादसे के बाद बस ने एक अन्य कार व बाइक को भी टक्कर मारकर तीन लोगों को घायल कर दिया, जिनका हल्द्वानी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृतक में शामिल एक युवक भीमपुरी गेट कमोला निवासी जगदीश गुर्रो (40) भाजपा के कोटाबाग मंडल महामंत्री थे। वहीं, दूसरे सुमित चौहान (35) कोटाबाग भाजपा मंडी के मंत्री थे। शनिवार को दोनों पदाधिकारी बैलपड़ाव पहुंची भाजपा की विजय संकल्प यात्रा में शामिल होने गए थे। देर शाम दाेनों एक ही का कार से घर लौट रहे थे कि कमोला पहुंचते ही सामने से आ रही रामनगर डिपो की रोडवेज बस ने उन्हें रौंद दिया। इससे सुमित की मौके पर ही मौत (BJP leaders died) हो गई, जबकि जगदीश गुर्रो ने हल्द्वानी के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा (BJP leaders died)।

कार व बाइक को भी मारी टक्कर

एसओ रमेश बोहरा ने बताया कि कार सवारों को रौंदने के बाद बस ने एक अन्य कार व बाइक सवार को टक्कर मारी। मोतीनगर हल्द्वानी निवासी घायल बाइक सवार विशाल नेगी व रजत नगरकोटी को ड्यूटी से लौट रहे एलआईयू दरोगा महेंद्र नेगी अपनी निजी कार से हल्द्वानी अस्पताल ले गए। एक अन्य घायल को भी इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। हादसे के बाद सड़क पर तीन घंटे जाम लग गया। बस चालक मौके से फरार हो गया। बस अनियंत्रित होकर गन्ने के खेत में जा घुसी।

बस में सवार थे कई लोग, मची चीख पुकार

दुर्घटना के समय बस में दर्जनों यात्री सवार थे। बस दो कार व एक बाइक को रौंदते हुए गन्ने के खेत में घुसी तो यात्रियों में चीख पुकार मच गई। बस से बाहर उतरकर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।