spot_img

दूल्हे को मानसिक रोगी बता दुल्हन की विदाई से किया इन्कार तो दूल्हे ने मंडप में उतारे कपड़े, रस्सी से बांधकर ले गए घरवाले

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में दूल्हे की अजीबोगरीब हरकतें इस समय चर्चा का विषय बनी हुई हैं। वधू पक्ष ने फेरों के बाद बेटी की विदाई करने से इनकार कर दिया। इससे गुस्साए दूल्हे ने हंगामा कर दिया और मंडप में ही कपड़े उतार दिए (the groom took off the clothes)। मामला इतना बढ़ गया कि महिला थाने में शिकायत दर्ज करानी पड़ी। हंगामे के बाद दूल्हे के परिजन उसे रस्सी से बस की सीट में बांधकर साथ ले गए। इस दौरान दूल्हा लगातार गंदी-गंदी गालियां देता रहा। दूल्हे के हंगामे का वीडियो वायरल हो रहा है।

मामला बुधवार रात नरसिंहपुर जिले का बताया जा रहा है। यहां दमोह से बरात गांव पहुंची थी। शहर के कचोरा बाजार स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर सामुदायिक भवन में शादी की रस्में निभाई गईं। शादी की रस्मों के दौरान दूल्हा अजीब व्यवहार कर रहा था। दुल्हन और उसके परिजनों ने पहले दूल्हे की हरकतों को नजर अंदाज किया। सुबह फेरे की रस्म भी हो गई। लेकिन दूल्हे के व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया, जिसके बाद लड़की वालों ने दूल्हे (the groom took off the clothes) को मानसिक रोगी बताते हुए गुरुवार को बेटी की विदाई करने से मना कर दिया। इस दौरान दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया, जिसके बाद महिला थाने में शिकायत दर्ज की गई।

महिला थाना प्रभारी सुशीला श्रीवास्तव ने बताया कि शादी होने के बाद गुरुवार सुबह दोनों पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। विवाद का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन वधू पक्ष ने विदाई करने से मना कर दिया है। इनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ है इसकी जानकारी उनके पास नहीं है। शिकायत के आधार पर दोनों पक्षों के बयान लेकर मामले की जांच की जा रही है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!