8.1 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

सावधान : लंबे समय बाद खुले स्कूलों में फिर कोरोना की दस्तक, इन स्कूलों में पांच बच्चे मिले पॉजिटिव

हल्द्वानी। कोरोना के केस कम हुए तो लंबे समय से बंद चल रहे स्कूलों के दरवाजे फिर से खुल गए, मगर कुछ दिन शांत रहने के बाद स्कूलों में कोरोना की आहट फिर सुनाई देने लगी है। नैनीताल के रातीघाट और बेतालघाट ब्लॉक के इंटर कॉलेजों में कोरोना दस्तक दे चुका है। इन दोनों स्कूलों में दो दिनों में 5 बच्चे संक्रमित पाए जा चुके हैं। इससे स्कूल प्रबंधन, अभिभावकों और छात्रों में हड़कंप मच गया है। इसके बाद स्कूल बंद कर दिए गए हैं और बच्चों के साथ उनके अध्यापकों और अभिभावकों के भी सैंपल लेकर कोरोना जांच के लिए भेजे जा रहे हैं।

पिछले दिनों स्कूल खुलने के बाद कोरोना नियमों का खुला उल्लंघन होने लगा है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कि जाने की लापरवाही अब भारी पड़ती नज़र आ रही है. वहीं, प्रशासन ने स्कूलों में गाइडलाइन के पालन का दावा किया है, लेकिन प्रत्यक्षदर्शी बता रहे हैं कि पालन न के बराबर ही हो पा रहा है। इसी का नतीजा है कि दो दिनों में कोविड ने जीआईसी रातीघाट के चार और और जीआईसी भतरौंजखान के एक नौनिहालों को जद में ले लिया है।

बताया जा रहा है कि संक्रमित नौनिहालों के परिजनों की भी सैपलिंग की जाएगी। इसके लिए विशेष टीमें बना दी गई हैं। रातीघाट में संक्रमित मिले कुछ बच्चों के अभिभावकों के सैंपल लिए भी गए हैं और कुछ के आज लिए जा रहे हैं। वहीं, कुछ दिन पूर्व गरमपानी मुख्य बाजार में पांच कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles