सावधान : कहीं आप भी तो नहीं खा रहे ये नमक, रुद्रपुर से कई शहरों में की गई है सप्लाई, टेस्ट बढ़ाने के चक्कर में बिगड़ जाए सेहत

226
खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। ऊधमसिंह नगर पुलिस ने आज ब्रांडेड रैपर में बिक रहे नकली नमक के धंधे का भंडाफोड़ किया है। जिले के रम्पुरा क्षेत्र में टाटा कंपनी के रैपर लगाकर नमक बेचने वालों के खिलाफ पुलिस और कंपनी ने छापा मारकर 50-50 किलोग्राम के 13 कट्टे नक कब्जे में लिए हैं। साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी ने बताया कि टाटा नमक की दिल्ली स्थित कंपनी को शिकायत मिल रही थी कि रुद्रपुर और आसपास के कई शहरों में कंपनी के नाम पर नकली नमक बेचा जा रहा है। इस पर वह शुक्रवार को कंपनी के मैनेजर रवि सिंह रुद्रपुर पहुंचे और एक के बाद एक कई दुकानों में ग्राहक बनकर नमक खरीदा और जांच की। इस दौरान रम्पुरा स्थित गुप्ता किराना स्टोर से भी उन्होंने टाटा नमक खरीदा। जब जांच की गई तो नमक नकली मिला। उस पर लगा कंपनी का रैपर भी नकली था। इसके बाद उन्होंने पुलिस अधिकारियों को मामले से अवगत कराया।

यह भी पढ़ें 👉  बनभूलपुरा में भीषण अग्निकांड- कई झोपड़ियों हुई राख

पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर रम्पुरा चौकी प्रभारी अनिल जोशी पुलिस टीम के साथ गुप्ता किराना स्टोर पर पहुंचे और छपा मारा, जहां पर टीम को 50-50 किलोग्राम के 13 कट्टे मिले, जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया। साथ ही दो लोगों को भी पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें 👉  आंधी-तूफान के साथ बरसे मेघ, कार में पेड़ करने से एक की मौत

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।