सावधान : नैनीताल से फिर कोरोना संक्रमित दो पर्यटक हुए फरार, मचा हड़कंप

400
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। सरोवर नगरी में हैरान और परेशान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना ने स्वास्थ्य महकमे के साथ ही पुलिस और स्थानीय प्रशासन की नींद उड़ा दी है। दरअसल, नैनीताल आए नागपुर के दो पर्यटक लापता (corona infected tourists escaped) हो गए हैं। ये दोनों ही पर्यटक कोराेना संक्रमित है। इनके लापता होने से पूरे शहर के साथ दूसरी जगहों पर भी संक्रमण का खतरा बढ़ गया है।

नागपुर से ये दोनों कोरोना संक्रमित पर्यटक नया साल मनाने के लिए परिवार के साथ शनिवार को ही नैनीताल पहुंचे थे और शहर में किसी होटल में ठहरे थे। शहर में होटल में बुकिंग कराने पर कोरोना निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य है, जो इनके पास नहीं था। बताया जा रहा है कि पर्यटकों को सर्दी- जुकाम भी था, जिसके कारण इन्हें कोविड टेस्ट कराने को कहा गया। बीडी पांडे अस्पताल में जब ये जांच कराने पहुंचे तो रिपोर्ट आने से पहले ही सभी फरार (corona infected tourists escaped) हो गए।

यह भी पढ़ें 👉  शिमला से बरामद हुई उत्तराखंड से अपहृत की गई किशोरी, आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि रविवार को आई रिपोर्ट में दो पर्यटक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनसे जब संपर्क करने के लिए फोन किया गया तो नंबर बंद मिला (corona infected tourists escaped)। इस पर सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने भी होटलों में जाकर पता किया, मगर जानकारी नहीं मिल सकी। इससे अब शहर में खलबली मची हुई है। पुलिस व प्रशासन की टीम युवक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि सूचना लिखित रूप में पुलिस व प्रशासन को सौंप दी गई है। साथ ही होटल प्रबंधन को भी सूचित कर दिया गया है। कोतवाल धर्मवीर सोलंकी ने बताया कि युवक की तलाश (corona infected tourists escaped) की जा रही है और युवक का फोन बंद आ रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अब यहां हुआ हादसा- अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत
कोरोना संक्रमितों के लापता होने की यह दूसरी घटना

शहर से कोरोना संक्रमितों के लातपा होने की यह दूसरी घटना है। इससे पहले भी शुक्रवार को भी रैंडम सैंपलिंग में एक पर्यटक कोरोना संक्रमित निकला था। इसकी भनक लगते ही पर्यटक वहां से भाग (corona infected tourists escaped) निकला था। उसका भी अभी तक पता नहीं चल सका है। पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड बोर्ड- इस तिथि को घोषित होगा हाईस्कूल और इंटर का परीक्षा परिणाम

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।