14.9 C
New York
Wednesday, October 20, 2021

Buy now

सावधान : ब्लूटूथ इयरफोन लगाकर देख रहे थे मोबाइल, अचानक फटने से लेखाकार की हो गई मौत। पढ़िये क्या हुआ ऐसा

 

हरिद्वार: ब्लूटूथ इयरफोन फटने से कुंभ मेले के वरिष्ठ लेखाकार संजय शर्मा की मौत हो गई। हादसा जिला मुख्यालय रोशनाबाद की कोर्ट कालोनी में हुआ। संजय शर्मा रात को अपना मोबाइल इस्तेमाल कर रहे थे। उन्होंने ब्लूटूथ इयरफोन लगाया था। संदिग्ध परिस्थितियों में इयरफोन फट गया। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है।
पुलिस के मुताबिक मूलरूप से मालागढ़, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश निवासी संजय शर्मा उद्यान विभाग हरिद्वार में लेखाकार के पद पर कार्यरत थे। वह एक पैर से दिव्यांग थे और करीब छह माह पहले उन्हें कुंभ मेला अधिष्ठान में अटैच किया गया था। इसके बाद से वह कुंभ मेले में वरिष्ठ लेखाकार का काम संभाल रहे थे। संजय शर्मा की पत्नी उनसे अलग रहती है। वह अपनी मां व दो बच्चों के साथ कोर्ट कालोनी में बने सरकारी आवास में रहते थे। रविवार रात संजय शर्मा कमरे में मोबाइल देख रहे थे। जबकि उनकी मां व बच्चे बगल के कमरे में सो रहे थे। अचानक तेज आवाज सुनकर उनकी मां की आंख खुली। टायर फटने जैसी आवाज सुनकर आस-पास के लोग भी घरों से बाहर निकल आए। संजय शर्मा के कमरे में जाकर देखने पर वह लहुलुहान हालत में पड़े हुए थे। आनन-फानन में उन्हें जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने संजय शर्मा को मृत घोषित कर दिया। अस्पताल की सूचना पर एसओ सिडकुल लखपत बुटोला मौके पर पहुंचे और शव को जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया। सोमवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया गया। सिडकुल थानाध्यक्ष लखपत बुटोला ने बताया कि प्रथम दृष्टया ब्लूटूथ इयरफोन फटने से उनकी मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति पूरी तरह स्पष्ट हो जाएगी।

डाक्टरों को ब्रेन हेमरेज का शक

हरिद्वार: संजय शर्मा की मौत के पीछे ब्रेन हेमरेज का अंदेशा भी जताया जा रहा है। हालांकि, अभी पोस्टमार्टम की रिपोर्ट नहीं आई है। वहीं, पुलिस का कहना है कि उनके सिर में छेद भी मिला है, जिससे ब्लूटूथ इयरफोन फटने को ही मौत का कारण माना जा रहा है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles