spot_img

चंपावत उपचुनाव : सीएम धामी की धमाकेदार जीत पर यूपी और दिल्ली में भी जश्न, पीएम मोदी-सीएम योगी ने दी बधाई

न्यूज जंक्शन 24, चंपावत। उपचुनाव में सीएम पुष्कर सिंह धामी ने ऐतिहासिक और रिकार्डतोड़ जीत दर्ज की है। इस जीत की गूंज यूपी और दिल्ली तक सुनाई दे रही है, जिसके बाद पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी अादित्यनाथ ने सीएम पुष्कर सिंह धामी को बधाई दी (PM Modi and CM Yogi congratulated to CM Dhami) है।

सीएम धामी को बधाई देते हुए पीएम मोदी (PM Modi congratulated to CM Dhami) ने ट्वीट किया है कि उत्तराखंड के गतिशील मुख्यमंत्री को बधाई। चंपावत से रिकॉर्ड जीत के लिए। मुझे विश्वास है कि वह उत्तराखंड की प्रगति के लिए और भी अधिक मेहनत करेंगे। मैं चंपावत के लोगों को भाजपा में विश्वास रखने के लिए धन्यवाद देता हूं और हमारे कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत की सराहना करता हूं।

वहीं, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi congratulated to CM Dhami) ने ट्वीट किया कि देवभूमि उत्तराखंड के यशस्वी मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी जी को चम्पावत विधान सभा के उपचुनाव में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करने की हार्दिक बधाई। यह विजय आदरणीय प्रधानमंत्री जी की लोक-कल्याणकारी नीतियों, आपके विकासपरक नेतृत्व और भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम को समर्पित है।

बता दें कि यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ सीएम पुष्कर सिंह धामी के समर्थन में चुनावी सभा भी की थी। रोड शो भी किया था, जिसमें उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील की थी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles

error: Content is protected !!