हल्द्वानी बाजार की साप्ताहिक बंदी का बदला समय, अब शनिवार नहीं इस दिन व्यापारी बंद रखेंगे दुकानें

371
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। कोविड कफ्र्यू को लेकर सरकार की ओर से जारी की गई नई एसओपी को देखते हुए हल्द्वानी के व्यापारियों ने बड़ा कदम उठाया है। उन्होंने बाजार खुलने आैर बंद करने को लेकर नया निर्णय लिया है। इसके तहत अब हल्द्वानी बाजार में साप्ताहिक बंदी शनिवार की जगह रविवार को होगी। यानी शनिवार को अब बाजार खुला रहेगा और इसकी जगह रविवार को पूरा बाजार बंद रखा जाएगा।

सोमवार शाम को सरकार की ओर से जारी नई एसओपी में कहा गया है कि अब बाजार सप्ताह में छह दिन खोले जा सकेंगे। इसी को देखते हुए देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने मंगलवार को बैठक बुलाई। शहर के गुरुनानक मार्केट में आयोजित इस बैठक में संगठन के संस्थापक अध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर ने कहा कि हम छह दिन बाजार खोलने का समर्थन करतेे हैं। सरकार की ओर से एक दिन पूरे प्रदेश में बाजार बंद रखने का अादेश है, इसका हम पूरा पालन करेंगे। उन्होंने कहा कि हम सरकार से पहले से ही बाजार खोलने की समय सीमा बढ़ाने की मांग कर रहे थे, जिसे संज्ञान में लेते हुए सरकार ने व्यापारियों की बात मानते हुए एसओपी जारी की है। इसलिए अब हल्द्वानी बाजार में साप्ताहिक बंदी शनिवार की जगह रविवार को होगी।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच

बैठक में प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष अनिल खंडेलवाल, अशोक मोंगिया, आरिफ खान, राकेश अग्रवाल, गौतम अरोरा, जगजीत सिंह चड्ढा, राकेश बेलवाल, राजकुमार केसरवानी, अजय कृष्ण गोयल, जगमोहन चिल वाल, अतुल गुप्ता, हरजीत चड्ढा, रवि गुप्ता मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।