भीमताल में इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए डीएम से कह गए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, जल्द मिलेगी यह सुविधा

193
खबर शेयर करें -

 

भीमताल। सूबे के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि राज्य के अन्य हिस्सों में प्राधिकरण को समाप्त करने या फिर बनाए रखने के लिए समय आने पर निणॅय लिया जाएगा। उन्होंने भीमताल में बहुप्रतीक्षित हेलीपैड निर्माण के लिए डीएम से जल्द क्रियान्वयन शुरू करने के निर्देश दिए।

मुख्यमंत्री ने अपने निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आज द लेक रिजोर्ट नौकुचियाताल में उत्तर प्रदेश के अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी के पुत्र अद्वितीय अवस्थी के विवाह समारोह में प्रतिभाग किया। उन्होंने अवस्थी परिवार को शुभ विवाह की बधाई दी।
हैलीपैड पर विधायक राम सिंह कैड़ा, आयुक्त अरविन्द सिंह ह्यांकी, जिलाधिकारी सविन बंसल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रीति प्रियदर्शनी ने पुष्प गुच्छ देकर स्वागत किया।
हैलीपैड पर प्रेस से बातचीत में मुख्यमंत्री श्री रावत ने कहा कि प्राधिकरणों को लेकर सुयोग्य निर्णय लिया जायेगा। उन्होंने जिलाधिकारी सविन बंसल को भीमताल में हैलीपैड बनाने की कार्यवाही शुरू करने के निर्देश दिये। कहा कि यह बहुप्रतीक्षित मांग है, जिसे हमारी सरकार पूरा करना चाहती है। इसके बनने से पर्यटन को पंख लग सकेंगे।
कार्यक्रम में मुख्य सचिव ओम प्रकाश, मण्डी समिति अध्यक्ष मनोज शाह, मनोज भट्ट, ब्लाॅक प्रमुख धारी आशा रानी के अलावा राजेश नेगी, अनिल चनौतिया, प्रदीप पाठक, मुकेश बोरा, दिनेश सांगुड़ी, नितिन राणा सहित उत्तर प्रदेश शासन के आला अधिकारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी