अब बिंदुखत्ता में पानी से भरी बाल्टी में डूबी डेढ़ साल की बच्ची, मौत

594
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, लालकुआं। त्योहार पर जहां लोगों के घरों में खुशियां छायी हुई हैं, वहीं कई घरों में इस दौरान कोहराम मचा हुआ है। हल्द्वानी में खौलते पानी से भरी बाल्टी में गिरकर तीन साल के बच्चे की मौत की घटना के बाद ऐसी ही एक घटना (Child dies by drowning in a bucket) की एक खबर अब नैनीताल जिले के बिंदुखत्ता से आ रही है।

यहां एक दंपती की डेढ़ साल की बेटी की पानी से भरी बाल्टी में डूब कर मौत (Child dies by drowning in a bucket) हो गई है। घटना दीपावली के दिन की बताई जा रही थी। इस घटना के बाद से घर में कोहराम मचा हुआ है। लक्ष्मी के आगमन की तैयारी में लगे माता-पिता ने ठीक इसी दौरान अपनी बेटी को खो दिया।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

जानकारी के मुताबिक, चार नवंबर को बिंदुखत्ता के गांधीनगर निवासी सूरज सिंह कार्की अपने घर वालों के साथ महालक्ष्मी पूजा की तैयारी में लगे थे, जबकि उनकी पत्नी रेखा बर्तन धो रही थी। इसी दौरान उनकी डेढ़ वर्ष की पुत्री सान्वी खेलते- खेलते घर में बाथरूम में पहुंच गई और वहां रखी बाल्टी का सहारा लेकर खड़ी हो गई। तभी अचानक उसका शरीर असंतुलित हो गया और वह मुंह के बल बाल्टी में जा गिरी (Child dies by drowning in a bucket)। कुछ देर तक जब सान्वी कहीं दिखाई नहीं दी तो परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया और जब वे बाथरूम में पहुंच तो सान्वी को पानी से भरी बाल्टी में औंधे मुंह डूबा देखा।

यह भी पढ़ें 👉  चारधाम यात्रा को लेकर एसओजी जारी, 50 जगह होगी तीर्थयात्रियों की स्वास्थ्य जांच

यह देख लोगों की चीख- पुकार निकल गई। आनन-फानन में परिजनों ने उसे बाहर निकाला लेकिन तब तक उसकी मौत (Child dies by drowning in a bucket) हो चुकी थी। मासूम बच्ची की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। क्षेत्र के लोग भी दीपावली के दिन ऐसी दर्द विदारक घटना की खबर पाकर शोक में डूब गए।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।