10.2 C
New York
Saturday, October 23, 2021

Buy now

बाइक सवार की गर्दन में फंसा चाइनीज मांझा, गर्दन कटकर हुई अलग, मौके पर ही तड़प-तड़पकर मौत

बहराइच। जिले में दर्दनका घटना हुई है। नानपारा-बहराइच हाईवे स्थित मोहम्मदा नाले के पास बाइक सवार की चाइनीज मांझे की चपेट में आने से तड़पकर मौत हो गई, जबकि बाइक पर बैठा उसके साथी को मामूली चोट आई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की खबर पर घर में कोहराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहोश हो गए। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

रिसिया थाना क्षेत्र के भगतापुर गांव निवासी विजय बहादुर के 18 वर्षीय पुत्र प्रगेश यादव उर्फ दीपक गांव के ही युवक राहुल के साथ शनिवार की दोपहर किसी काम से बाइक पर सवार होकर बहराइच आ रहे थे। नानपारा-बहराइच हाईवे पर स्थित मोहम्मदानाला रेलवे फ्लाईओवर के पास कुछ लोग पतंग उड़ा रहे थे। पतंग उड़ाने के लिए लोग चाइनीज मांझा लगाए हुए थे।

इसी दौरान बाइक सवार ओवरब्रिज के पास से गुजर रहा था कि तभी उड़ रही पतंग में लगे चाइनीज मांझे की चपेट में आ गया जिससे प्रगेश की आधी गर्दन कट गई और घटनास्थल पर ही युवक की तड़प-तड़पकर मौत हो गई, जबकि साथी राहुल को मामूली चोट आई है। सूचना पर रिसिया थानाध्यक्ष हेमंत गौड़ एसआई इंद्रजीत यादव व अजय तिवारी के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles