15.2 C
New York
Thursday, October 28, 2021

Buy now

Haldwani Big News : कक्षा 9 की छात्रा का घर के बाहर से अपहरण, 6 घंटे बाद इस हाल में मिली…

हल्द्वानी । शहर में सोमवार को अलसुबह कक्षा नौ की एक छात्रा के अपहरण (Kidanpping in Haldwani) से हड़कंप मच गया। घर वाले अपनी बेटी को यहां-वहां खोजते रहे, मगर पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। वह भी तब, जब छात्रा का अपहरण डीआईजी (DIG) व एसएसपी (SSP) कैंप कार्यालय (DIG, SSP camp office) के बगल में स्थित बद्रीपुरा कॉलोनी से हुआ था। छह घंटे बाद छात्रा बरेली रोड पर सड़क पर पड़ी मिली। जानकारी मिलने पर देर शाम पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया। छात्रा का अपहरण करने वाला एक टेंपो चालक था।

14 वर्षीय पीड़ित किशोरी बीरशिबा स्कूल (beershiba school) में कक्षा नौ की छात्रा है। घरवालों ने बताया कि सोमवार को स्कूल में परीक्षा थी। इसके लिए वह सुबह 7:30 बजे घर के बाहर खड़ी होकर टेंपो का इंतजार कर रही थी। इसी बीच एक टेंपो ऊधर से गुजरा तो छात्रा उसमें बैठ गई, मगर सुबह आठ बजे तक स्कूल नहीं पहुंची। इस पर स्कूल से उसके घर पर फोन आया। स्कूल के कर्मचारियों ने बताया कि बच्ची स्कूल नहीं पहुंची है। यह सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। छात्रा के स्कूल नहीं पहुंचने की सूचना पर पार्षद रवि जोशी, स्वजनों व पड़ोसियों ने छात्रा की खोज शुरू कर दी। काफी तलाश के बाद छात्रा दोपहर डेढ़ बजे सकुशल बरेली रोड पर एक रेस्टोरेंट के पास मिल गई।

घरवालों ने जब छात्रा से पूछा तो छात्रा ने बताया कि घर के बाहर वह जिस टेंपो में बैठी थी, उसका चालक उसे स्कूल ले जाने के बजाय उसे किसी दूसरी गली में ले गया। उसने जब चालक को टाेका तो चालक ने उसके मुंह पर स्प्रे छिड़क दिया, जिससे वह बेहाेश हो गई। जब छात्रा को होश आया तो वह बरेली रोड पर एक रेस्टोरेंट के पास पड़ी थी। यहां से उठकर वह घर जा ही रही थी कि उसे ढूंढते हुए घरवाले भी वहीं पहुंच गए। छात्रा का कहना है कि अपहरणकर्ता टेंपाे चालक छात्रा का स्कूल का बैग और चश्मा ले गया है।

अपहरण की बात सुनकर घरवाले बेटी को उसेे लेकर कोतवाली पहुंचे और आरोपित को ढूंढकर उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। देर शाम पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles