अस्पताल में भर्ती विधायक का हाल जानने पहुंचे CM धामी, विधायक ने वहीं स्वीकृत करा लीं 29 सड़कें

देहरादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इन दिनों दिल्ली में हैं, जहां वह केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात कर राज्य के लिए योजनाएं स्वीकृत करा रहे हैं। इस दौरान वह पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, रक्षा व पर्यटन राज्यमंत्री अजय भट्ट और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रभारी अनिल बलूनी से भेंट कर चुके हैं। सोमवार को वह दिल्ली मैक्स हॉस्पिटल में एपेंडिक्स का ऑपरेशन होने के बाद भर्ती झबरेड़ा से बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल का हाल जानने पहुंचे।

यह भी पढ़ें : दुनिया छोड़ गए, मगर जाते-जाते महादान कर गए स्टैण्डर्ड स्वीट के मालिक, मुरादाबाद से पहुंची टीम

यह भी पढ़ें : गडकरी बोले- पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम बड़ी परेशानी, सरकार विकल्प पर कर रही काम, आने वाले दिनों में इस ईधन से दौड़ेंगी गाड़ियां

मुख्यमंत्री को अपने सामने पाया तो मौका देख विधायक ने अस्पताल में ही मुख्यमंत्री से करोड़ों की लागत से बनने वाली 29 सड़कों की संस्तुति करा ली। इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि देशराज कर्णवाल अस्वस्थ होने के कारण भी अपने क्षेत्र के विकास को लेकर बेहद गंभीर हैं। इस तरह के जनप्रतिनिधि बेहद कम मिलते हैं। वह भगवान से विधायक के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं, ताकि विधायक जल्द स्वस्थ होकर अपने क्षेत्र का विकास और आगे बढ़ा सकें।

इसके लिए भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल ने इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का आभार प्रकट किया। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि झबरेड़ा क्षेत्र सबसे पिछड़ा हुआ क्षेत्र था, लेकिन जब से वो विधायक बने हैं, क्षेत्र में बड़े पैमाने पर विकास हुआ है। किसी गांव में भी कच्चा मार्ग नहीं है। उनकी कोशिश है कि सभी गांवों के मार्गों को मुख्य मार्गों से जोड़ा जाए, ताकि ग्रामीणों को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो सके।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*