सुरक्षा घेरा तोड़कर बाइक पर निकले सीएम धामी, चाय की दुकान पर ली चुस्की

753
#CM Dhami drived bike
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, चंपावत। चंपावत उपचुनाव के लिए कल मतदान होना है, लिहाजा रैलियों और जनसभा के प्रचार-प्रसार का शोर थम चुका है और अब डोर टू डोर अभियान चल रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को सीएम पुष्कर सिंह धामी डोर टू डोर अभियान के लिए कैंप कार्यालय बनबसा से टनकपुर की ओर बाइक लेकर निकल पड़े (CM Dhami drived bike)।

इस दौरान बाइक पर उनके पीछे पूर्व विधायक कैलाश गहतोड़ी बैठे नजर आए। सीएम धामी सुरक्षा घेरा तोड़कर बाइक चलाकर (CM Dhami drived bike) लोगों से मिलते हुए टनकपुर स्थित महादेव चायवाले की दुकान पर पहुंचे और दोस्तों और कार्यकर्ताओं के साथ चाय पी। मुख्यमंत्री को बाइक पर देख लोगों की भी भीड़ उमड़ पड़ी। चाय के साथ उन्होंने जीरा फेन भी खाया। इस दौरान काफी संख्या में लोग उनके आसपास जुटने लगे। उनके सहज अंदाज की सभी तारीफ करते हुए दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

मुख्यमंत्री धामी ने लोगों से बातचीत कर उनका हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता से किया जाएगा, निश्चिंत रहें। इस दौरान वह हल्के फुल्के मजाकिया अंदाज में भी दिखाई दिए। लोगों से गपशप मार चुटकियां भी लेते रहें। वहीं विपक्ष ने इसे चुनाव आचार संहिता का खुलेआम उल्लंघन बताया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।