अपनी हार पर CM धामी ने दिया बयान, बाेले- जिम्मेदारी पर खरा उतरा, नहीं टूटने दिया पार्टी नेतृत्व का भरोसा

195
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में भाजपा पुराने मिथक तोड़कर लगातार दूसरी बार सत्ता में आ गई है। मगर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी अपनी खटीमा विधानसभा सीट से चुनाव हार गए। अब इस हार पर उन्होंने बयान (Dhami statement on defeat) दिया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा (Dhami statement on defeat) कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी थी, उस पर वह खरा उतरे हैं। संतोष है कि पार्टी चुनाव जीती। उन्होंने पार्टी नेतृत्व का भरोसा नहीं टूटने दिया। ये बातें उन्होंने भाजपा की जीत पर बधाई देने पहुंचीं उत्तराखंड बाल आयोग की अध्यक्ष डॉ. गीता खन्ना से मुलाकात के दौरान कहीं।

यह भी पढ़ें 👉  खेत में पानी छोड़ने को लेकर मारपीट, युवक की गोली मारकर हत्या

उत्तराखंड बाल आयोग की अध्यक्ष डॉ. गीता खन्ना शनिवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को पार्टी को जीत दिलाने के लिए बधाई देने उनके आवास गई थीं। उन्होंने बताया कि इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा (Dhami statement on defeat) कि वह खुद चुनाव हार गए, लेकिन पार्टी चुनाव जीत गई। पार्टी नेतृत्व ने उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी, उस पर वह खरा उतरे हैं। आयोग की अध्यक्ष ने कहा कि उनके साथ ही अन्य पार्टी नेताओं ने भी पार्टी की जीत पर मुख्यमंत्री को बधाई दी।

सीएम ने कहा (Dhami statement on defeat) कि चुनाव में यदि अपने क्षेत्र में अधिक समय देते तो शायद चुनाव जीत जाते। लेकिन यदि पार्टी का प्रदर्शन खराब हो जाता तो अपने वरिष्ठ नेतृत्व को क्या जवाब देता। जिसने इतने भरोसे के साथ उन्हें चुनाव कमान सौंपी थी। सीएम ने कहा कि उन्हें संतोष है कि पार्टी चुनाव जीती है और उन्होंने पार्टी नेतृत्व का भरोसा नहीं टूटने दिया।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।