बागियों को मनाने का CM धामी ने उठाया जिम्मा, पहुंचे जागेश्वर, द्वाराहाट और कपकोट

125
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए प्रत्याशियों के नाम वापसी की तारीख जैसे-जैसे करीब आ रही है, वैसे ही बागियों (BJP Rebels) को मनाने का सिलसिला तेज हो गया है। टिकट न मिलने से नाराज इन बागियों ने भाजपा और कांग्रेस के लिए सबसे ज्यादा मुसीबत खड़ी कर दी है। अब मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने खुद ही नाराज कार्यकर्ताओं (BJP Rebels) को मनाने का जिम्मा उठाया है।

इसी के तहत मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को जागेश्वर मंदिर पहुंचे अौर पूजा-अर्चना कर नाराज चल रहे टिकट के दावेदार (BJP Rebels) सुभाष पांडे से आरतोला जाकर मुलाकात की। सीएम के साथ जागेश्वर से प्रत्याशी मोहन सिंह मेहरा भी थे। जागेश्वर विधानसभा से 2017 में पार्टी टिकट से चुनाव लड़ चुके सुभाष पांडेय को इस बार टिकट नहीं दिया गया है। इससे सुभाष और उनके समर्थक नाराज चल रहे हैं। चुनाव में इसका पार्टी को नुकसान न हो, इसलिए मुख्यमंत्री धामी रविवार को उन्हें मनाने उनके अावास पहुंच गए। इसके बाद सीएम द्वाराहाट व कपकोट भी नाराज कार्यकर्ताओं को मनाने पहुंचे।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जेल का ‌होगा विस्तार, इन सुविधाओं के मद्देनजर तलाशी जाएगी भूमि

इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि पार्टी में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है। सभी लोग संगठित होकर चुनाव लड़ रहे हैं। जहां कुछ जगहों पर कार्यकर्ता नाराज (BJP Rebels) हैं, उनकी बात सुनकर उन्हें मनाया जा रहा है। पार्टी के अंदर हर किसी को अपनी बात रखने का हक है। लेकिन टिकट एक को ही मिलता है। अब सभी एकजुट है। भाजपा पांच साल के विकास के आधार पर जनता के बीच जा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- उत्तराखंड में ये होंगे भाजपा के स्टार प्रचारक

मुख्यमंत्री ने कहा कि डबल इंजन की सरकार ने प्रदेश के विकास के लिए ऐतिहासिक कार्य किए है। प्रधानमंत्री मोदी का विजन उत्तराखंड को देश के अग्रणी राज्य में लाने का है। इसके लिए लगातार कार्य किए जा रहे हैं। भाजपा के 60 के पार के नारे को इस बार जनता जरूर साकार करेगी।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  डेरा कार सेवा प्रमुख की गोली मारकर हत्या, बदमाश सीसीटीवी फुटेज में कैद

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।