हल्द्वानी में CM तीरथ, स्वास्थ्य, शिक्षा और सड़क से जुड़ी 109 करोड़ की योजनाओं की दी सौगात

278
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। रामनगर में होने वाले भाजपा के चिंतन शिविर में शामिल होने से पहले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत रविवार को हल्द्वानी पहुंचे। यहां उन्होंने गौलापार सर्किट हाउस में 109.09 करोड़ की 24 विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। इसमें 11.39 करोड़ की चार विकास योजनाओं को जनता को समर्पित किया।

मुख्यमंत्री रावत ने सयूडा बड़ैत पेयजल योजना लागत 2.07 करोड़, पस्तोला पेयजल योजना लागत 0.50 करोड़, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान चोरगलिया का निर्माण कार्य लागत 2.31 करोड़ और लालकुआं विधानसभा अंतर्गत गोरापडाव मौल तिराहे से इंद्रपुर हरिपुर बच्ची तक सड़क चौड़ीकरण कार्य लागत 6.50 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण किया। सीएम ने कार्यक्रम के दौरान लोक निर्माण विभाग, स्वास्थ्य और शिक्षा विभाग से जुड़ी 97.67 करोड़ की 20 योजनाओं की आधारशिला भी रखी।

इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने कहा कोरोना काल में सरकार ने तेज गति से काम किया। जिसे पूरे प्रदेश वासियों ने देखा। कोरोना काल में अपने माता-पिता को खोने वाले बच्चों के लिए वात्सल्य योजना शुरू की। सीएम ने कोरोना से जान गंवाने वाले पत्रकारों के बच्चों या उनके स्वजनों को योग्यता अनुसार आउटसोर्स व उपनल के जरिए नौकरी देने की बात कही। इस दौरान सीएम ने विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक ली।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे वाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।