लापरहवाही पर सीएम योगी की बड़ी कार्रवाई, पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी को किया सस्पेंड

140
# Yogi Sarkar 2.0 100 days
खबर शेयर करें -

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ ने पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी सरोज कुमार पर बड़ी गाज गिराई है। लापरवाही के आरोप में सीएम ने एमडी को सस्पेंड कर दिया है। शुक्रवार को वाराणसी में सीएम योगी विकास कार्यो का जायजा लेने पहुंचे थे, उसी दौरान विद्युत वितरण निगम के काम में लापरवाही को लेकर एमडी सरोज कुमार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया। इतना ही नहीं सीएम ने सख्त एक्शन लेते हुए जल निगम के चीफ इंजीनियर और वाराणसी नगर निगम आयुक्त को भी कामकाज में सुधार करने के निर्देश दे दिए।

सीएम योगी अादित्यनाथ शुक्रवार को वाराणसी में विकास कार्यों का जायजा लेने पहुंचे थे। इस दौरान वह अफसरों की बैठक ले रहे थे, मगर पूर्वांचल विद्युत वितरण निगम के एमडी सरोज कुमार इस बैठक से गायब रहे। जब कि उनको बैठक में बुलाया गया था। वाराणसी में बड़े स्तर पर हो रही बिजली कटौती की शिकायतों पर सरोज कुमार को सीएम योगी ने तलब किया था। लेकिन वह बैठक में नहीं पहुंचे। इस बात से नाराज सीएम ने उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया।

वाराणसी में इन दिनों बिजली कटौती काफी बड़े स्तर पर की जा रही है। सीएम को घंटों होने वाली बिजली की कटौती की शिकायत पहले से ही मिल रही थी। इसी बात को लेकर एमडी को बैठक में बुलाया गया था। वहीं बारिश की वजह से पानी में डूबे शहर को लेकर सीएम ने जल निगम के चीफ इंजीनियर और नगर निगम के आयुक्त को सख्त चेतावनी भी है। उनके ऊपर भी सख्त एक्शन लिया जा सकता है।