spot_img

दीजिए बधाई, कुमाऊं की इन 8 बेटियों ने सीनियर महिला टीम में बनाई जगह, इनसे होगा मुकाबला…

 

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी : जिला नैनीताल क्रिकेट एसोसिएशन के कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया कि उत्तराखंड की सीनियर महिला टीम में 20 चयनित खिलाड़ियों में से कुमाऊँ मंडल से 8 खिलाड़ियों ने टीम में जगह बनाई है। पपनै ने बताया की प्रदेश की महिला टीम में कुमाऊँ से महिला खिलाड़ियों का प्रदर्शन निरन्तर अच्छा होता जा रहा है, महिला टीम इस समय पुणे पहुँच गई है और मुंबई के खिलाफ पहले मैच की तैयारी में लगी है। ज्ञात रहे महिला अंडर-19 टीम के अच्छे प्रदर्शन से सभी की निगह सीनियर टीम पर टिकी है। कमल पपनै ने बताया टीम में नैनीताल जिले से ज्योति गिरी बिन्दुखत्ता लालकुआं, दिव्या बोहरा, अंजलि गोस्वामी हल्द्वानी, तारा बिष्ट कालाढूंगी की रहने वाली है। जबकि मुस्कान , नेहा मेहता, प्रीति भंडारी उधमसिंह नगर, अंकिता धामी पिथौरागढ़, प्रेमा रावत बागेश्वर को टीम में जगह मिली है।

टीम के अन्य सदस्यों में अंजू तोमर कप्तान,सारिका कोली उपकप्तान, नजमा, सोनिया खत्री,अमीषा बहुखंडी,अंजलि कठैत, रुचि चौहान, गुंजन भंडारी , सफीना, रीना जिंदल, राधा चंद को 20 सदस्यी टीम में जगह दी गई है। कोषाध्यक्ष कमल पपनै ने बताया सीनियर महिला वनडे ट्राफी के लिये ये सभी मैच पुणे में खेले जायेंगे।

उत्तराखंड का पहला मैच 31 अक्टूबर को मुंबई,1 नवंबर रेलवे, 3 नवंबर चंडीगढ़, 4 नवंबर उड़ीसा, 6 नवंबर तमिलनाडु के खिलाफ खेलेगी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles