कांग्रेस महामंत्री वरुण प्रताप सिंह भाकुनी को बनभूलपुरा वालों ने लिया हाथों हाथ, किया ऐतिहासिक स्वागत। वरुण ने भी कर दिया यह ऐलान…

231
खबर शेयर करें -

 

हल्द्वानी (haldwani) :

उत्तराखंड कांग्रेस के नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री एवं पीसीसी सदस्य वरुण प्रताप सिंह भाकुनी का गुरुवार को बनभूलपुरा में अभिनंदन समारोह हुआ। जहां सैकड़ों लोगों ने उनके पहुंचते ही फूल-मालाओं से लाद दिया और ढोल-नगाड़ों के साथ स्वागत किया। ऐतिसाहिक स्वागत से गदगद युवा नेता ने घोषणा करते हुए कहा कि भाजपा सरकार रेलवे को माध्यम बनाकर यहां की जनता को डराने का काम बंद कर दे, वरना चुनाव में इस सरकार से एक-एक उत्पीड़न का हिसाब चुकता किया जाएगा।

अभिनंदन समारोह को संबोधित करते हुए युवा नेता वरुण प्रताप सिंह भाकुनी ने भाजपा पर जमकर हमले बोले। उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस की कथनी करनी में अंतर सिर्फ यहीं दिख जाता है कि कांग्रेस सरकार में स्व.इंदिरा जी ने हल्द्वानी
के आईएसबीटी, अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम, चिड़ियाघर, हल्द्वानी से नैनीताल तक रोपवे जैसे तमाम ऐसे प्रोजेक्ट जमीन पर उतारने की कसरत कर दी थी। जिसमें से स्टेडियम बन चुका है, चिड़ियाघर और आईएसबीटी के लिए टोकन मनी के रूप में एक बड़ी धनराशि आवंटित करा दी और काम शुरू हो गया था। मगर इसी बीच सरकार बदल गई और सारे यह बड़े प्रोजेक्ट ठहर गए। भाजपा सरकार इनको पूरा करना तो दूर अपनी ओर से जिले में एक काम ऐसा नहीं कर सकी जिसे वह गिना सके। सबकुछ कपोल कल्पित घोषणाओं में चल रहा है। सिर्फ समाज को बांटकर सत्ता हथियाना इस पार्टी का मूल काम है। विकास से इस पार्टी का दूर-दूर तक का नाता नहीं है।
दिग्गज नेता ने कहा कि बनभूलपुरा के लोगों को उजाड़ने के लिए भाजपा सरकार रेलवे का सहारा ले रही है। इसीलिए नोटिस-दर-नोटिस भेजे जा रहे हैं। लेकिन यह वादा है कि कांग्रेस किसी को उजड़ने नहीं देगी।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...

कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा ज़िला अध्यक्ष तस्लीम अहमद सैफी ने कहा कि कांग्रेस ने वरुण प्रताप सिंह भाकुनी जैसे उच्चशिक्षित युवा चेहरे को जिम्मेदारी देकर साबित कर दिया है कि कांग्रेस नए और युवा भारत का निर्माण करना चाहती है। वरुण प्रताप जमीनी नेता हैं और हमेशा एक आवाज पर खड़े होने वालों में हैं। उनके व्यवहार के कुमाऊं भर के लोग मुरीद हैं। इससे कांग्रेस को मजबूती मिलेगी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

समारोह को कांग्रेस अल्पसंख्यक मोर्चा ज़िला अध्यक्ष तस्लीम अहमद सैफी, ज़िला वरिष्ठ उपाध्यक्ष ताज मोहम्मद, ज़िला ज़िला मीडिया प्रभारी फैज़ सिद्दी, जमील अहमद, तस्लीम अहमद, नन्ने वारसी, आसिफ अली, मोहम्मद ज़ाकिर, बब्बू, साजिद, धीरेंद्र सिंह बिष्ट, राहुल अग्निहोत्री, परितोष जोशी, रोहन गुप्ता, गणेश आर्य ने भी संबोधित किया।