कांग्रेस विधायक ने प्रेसवार्ता बुलाकर कही ऐसी बात, पत्रकार और उनकी पार्टी के नेता ही रह गए अवाक। यह रहा मामला

274
खबर शेयर करें -

देहरादून। फरीदाबाद के कांग्रेस विधायक पंडित विजय नीरज शर्मा गुरुवार को देहरादून पहुंचे। वहां पार्टी ने उनके लिए एक प्रेसवार्ता आयोजित की, यह सोचकर कि वह यूपी, दिल्ली और हरियाणा सरकार के खिलाफ कुछ बोलेंगे, जिसका कांग्रेस पार्टी फायदा उठाएगी। मगर विधायक ने प्रेसवार्ता में रामकथा सुनानी शुरू कर दी। यह सुनकर वहां बैठे कांग्रेस के अन्य नेता और पत्रकार हैरान रह गए।

कांग्रेस भवन में हुई इस प्रेस वार्ता के प्रदेश महामंत्री विजय सारस्वत सूत्रधार थे। मीडिया कर्मियों ने जब उनसे पूछा कि उनका प्रेस वार्ता करने का मुख्य उद्देश्य क्या है तो उन्होंने कहा कि मैं किसी पर भी प्रहार नहीं करता हूं। जहां भी जाता हूं, कांग्रेस पार्टी के दफ्तर में जरूर जाता हूं। मेरी रामकथा अगर आपको पसंद आई तो बहुत अच्छी बात है, दोबारा बुला लेना। नहीं पसंद आई तो तुलसीदास लिखकर गए हैं, जाकी रही भावना जैसी।

यह भी पढ़ें 👉  लोकसभा चुनाव- नैनीताल-ऊधमसिंह नगर सीट से भाजपा, कांग्रेस समेत इन प्रत्याशियों ने कराए नामांकन

उन्होंने कहा कि वह सतपाल महाराज से मुलाकात करके आए हैं, क्योंकि वह संत हैं। सरकार पर उन्होंने सिर्फ यही तंज किया कि बार-बार मुख्यमंत्री बदलने से राज्य का बदलाव नहीं होगा। इनको सद्बबुद्धि आए। उन्होंने कहा कि अंगद के पांव की तरह मजबूत राज्य सिर्फ कांग्रेस पार्टी ही दे सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।