कांग्रेस विधायक का शर्मनाक बयान, कहा-जब बलात्कार होना ही है तो…इसका आनंद लो

245
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, नई दिल्ली। कर्नाटक कांग्रेस के विधायक केआर रमेश कुमार के दुष्कर्म पर दिए गए बयान (Congress MLA Shameful statement) के बाद से बवाल मच गया है। एक तरफ भाजपा से लेकर अन्य पार्टी के नेता उनके बयान को शर्मनाक बता रहे हैं तो दिल्ली में एक एनजीओ ने उनके बयान पर मुकदमा तक दर्ज कराया है। विपक्षी पार्टी के सांसद कांग्रेस से विधायक केआर रमेश कुमार को पार्टी से बर्खास्त करने की मांग कर रहे हैं। इस बीच स्मृति ईरानी, जया बच्चन समेत कई नेताओं ने भी इस पर नाराजगी जताई है।

भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने कहा कि विधानसभा के अंदर कांग्रेस विधायक का दुष्कर्म पर दिया गया बयान (Congress MLA Shameful statement) बहुत ही शर्मनाक है। कांग्रेस को महिला सशक्तिकरण की बात करने और ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ के नारे से पहले विधायक को बर्खास्त करना चाहिए। समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने कहा कि शर्मनाक व्यवहार और शर्मनाक कृत्य। पार्टी को ऐसे लोगों से निपटना चाहिए और कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए। जब इस मानसिकता के लोग सदन में होंगे तो बदलाव कैसे आएगा? हमें ऐसे लोगों को कड़ी से कड़ी सजा देकर एक उदाहरण पेश करना होगा।

भाजपा सांसद अनिल बलूनी ने कहा कि सुबह से टीवी चैनल्स पर कर्नाटक के एक कांग्रेस विधायक का बहुत ही भद्दा बयान (Congress MLA Shameful statement) हम देख रहे हैं। बहुत ही दुखद और शर्मसार करने वाला ये बयान है।कांग्रेस का इतिहास रहा है कि महिलाओं के बारे में उनके द्वारा इस तरह की टिप्पणियां लगातार की गई हैं।

यह है मामला

कांग्रेस विधायक केआर रमेश कुमार ने कर्नाटक विधानसभा में चर्चा के दौरान बयान (Congress MLA Shameful statement) दिया कि कहावत है कि जब बलात्कार अपरिहार्य हो, तो लेट जाओ और इसका आनंद लो। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष बिल्कुल उसी स्थिति में थे। कर्नाटक विधानसभा के अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी ने इस पर कार्रवाई करने की बजाय इस पर हंस दिया। विधायक केआर रमेश कुमार ने दुष्कर्म पर भद्दी और अश्लील टिप्पणी को लेकर माफी मांगी है। रमेश कुमार ने सोशल मीडिया पर माफी मांगते हुए कहा कि अपराध को छोटा करने का उनका इरादा नहीं था। रमेश कुमार ने ट्वीट किया  “मैं अब से अपने शब्दों को ध्यान से चुनूंगा!” विधानसभा में “बलात्कार!” के बारे में की गई उदासीन और लापरवाही पूर्ण टिप्पणी के लिए सभी से खेद व्यक्त करना चाहता हूं। मेरा इरादा गलत नहीं था या जघन्य अपराध को कम करने वाला नहीं था, लेकिन यह एक ऑफ द कफ टिप्पणी थी! मैं अब से अपने शब्दों को सावधानी पूर्वक आप सभी के सामने रखूंगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।