12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

समोसे के लिए भिड़ गए कांग्रेसी, हाथापायी करने के साथ ही एक-दूजे पर खूब गालियां भी बरसाईं

लखनऊ। कुछ महीनों बाद उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं, इसे लेकर सियासी दलों के वरिष्ठ नेता पूरी जोर आजमाइश लगा रहे हैं। मगर कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता है कि वे अपनी हरकतों से अपने साथ ही पार्टी की भी छवि खराब करने में पीछे नहीं रह रहे हैं। प्रयागराज में हुई ऐसी ही एक घटना का वीडियाे इन दिनों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कांग्रेस के दो कार्यकर्ता समोसे के लिए एक-दूसरे से भिड़ गए। यही नहीं, एक-दूसरे पर हाथापायी करते हुए गालियां भी खूब बरसाईं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की वजह से पार्टी की फजीहत हो रही है। घटना प्रयागराज के पुलिस लाइन की है और कुछ दिनों पुरानी तब की बताई जा रही है, जब लखीमपुर खीरी की घटना के बाद प्रियंका गांधी के समर्थन में कांग्रेसी सिविल लाइंस के पत्थर का गिरजाघर के धरना स्थल पर विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। इसके बाद पुलिस दो दर्जन कांग्रेसियों को पकड़कर पुलिस लाइन ले गई। इसी दौरान कांग्रेसी नेताओं के बीच समोसा बांटे जा रहे थे। उसी समय एक कांग्रेसी नेता के हाथ में दो-तीन समोसे देखकर दूसरे नेता ने उसे टोका जिसके बाद उनके बीच नोंकझोंक के साथ हाथापायी भी शुरू हुई। बात यहीं नहीं खत्म हुई दोनों नेताओं के बीच गाली-गलौज भी हुई। पुलिस लाइन में दोनों कांग्रेसी नेता एक दूसरे पर गालियों की बौछार करते नजर आए जिसका वीडियो उन्हीं कांग्रेसियों के बीच में किसी एक कांग्रेसी ने बना लिया जिसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया घटना के संबंध में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। प्रयागराज में कमान संभाल रहे बड़े नेताओं ने दोनों से कारण बताओ नोटिस मांग लिया है। जिसके लिए अब दोनों कांग्रेसी नेताओं को पार्टी के जिला अध्यक्ष के पास लिखित तौर पर जवाब देना है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles