अग्निपथ योजना के विरोध में हल्द्वानी में कांग्रेसियों का उपवास, दिग्गज कांग्रेस नेताओं ने रखी ये मांग

217
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। अग्निपथ योजना को लेकर शुरू हुआ विरोध अभी तक थमा नहीं है। दो दिन पूर्व शहर में योजना के विरोध प्रदर्शन करने वाले युवाओं पर जिस तरीके से लाठीचार्ज किया गया, आज उसके विरोध में पंत पार्क में कांग्रेसियों ने उपवास रखा है (Congressmen protest against Agneepath plan in Haldwani)। उपवास कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा, नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य, विधायक सुमित हृदयेश सहित कई नेता मौजूद रहे।

कांग्रेस नेताओं ने केंद्र सरकार पर युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया और युवाओं पर लाठीचार्ज करने वाले पुलिस कर्मियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की। कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने कहा कि उन्हें आशंका है कि भाजपा सरकार के इशारे पर कहीं युवाओं पर देशद्रोह न लग जाए। इस योजना से देश और युवाओं का भविष्य खतरे में डाला जा रहा है (Congressmen protest against Agneepath plan in Haldwani)।

यह भी पढ़ें 👉  नशे की लत ने बनाया चोर- एसटीएच के डॉक्टरों का उड़ाया था कीमती माल, गिरफ्तार

नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य ने केंद्र सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि केंद्र सरकार का यह कदम बेरोजगारों के लिए आत्मघाती कदम है। सालों से भर्ती की तैयारी कर रहे युवाओं के साथ सरकार अग्निपथ योजना को लागू कर धोखा कर रही है, जिससे युवाओं में खासा रोष है। कांग्रेस ने युवाओं से अपील की है कि युवा सेना की भर्ती में नहीं जाएं, जिससे सरकार को अपने इस योजना को वापस लेना पड़े। कांग्रेस ने सभी युवाओं से अपील की है कि अपने आंदोलन को शांतिपूर्ण ढंग से करें। कांग्रेस युवाओं की लड़ाई में उनके साथ खड़ी है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।