spot_img

दिवाली से पहले नैनीताल में फूटा कोरोना ‘बम’, शहरवासियों में मच गया हड़कंप

न्यूज जंक्शन 24, नैनीताल। त्योहार में बाजार में भीड़ बढ़ने पर कोरोना (Corona) महामारी फिर से पैर पसारने लगा है। इससे कोरोना के मामले धीरे-धीरे फिर बढ़ने लगे हैं। बीते काफी दिनों से सरोवर नगरी में कोरोना का कोई केस नहीं मिला था, मगर सोमवार को यहां एक साथ कोरोना (Corona) के तीन मामले सामने आ गए।

स्वास्थ्य विभाग की जांच में नैनीताल शहर के एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना (Corona) वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इससे स्वास्थ्य विभाग के साथ ही जिला प्रशासन के अधिकारियों में भी हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में संक्रमित पाए गए तीनों लोगों को हाेम आइसोलेट कर दिया गया है और पुलिस अब इन सभी के संपर्क में आए लोगों की तलाश कर रही है।

मामला नैनीताल शहर के मल्लीताल क्षेत्र का है, जहां एक ही परिवार के तीन लोगों के Corona संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मच गया है। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित पूरे परिवार को होम आइसोलेट कर दिया है। एहतियात के तौर पर संपर्क में आए पड़ोसियों से संपर्क कर उनके भी सैंपल लिए जा रहे है।

जानकारी के मुताबिक चार्टन लॉज निवासी एक युवक बीते 29 अक्टूबर को कोरोना (Corona) संक्रमित पाया गया था। जिसके बाद युवक को होम आइसोलेट कर दिया गया था। इधर सोमवार को युवक के परिजन भी बीडी पांडे अस्पताल में कोविड जांच कराने पहुंचे। रैपिड एंटीजन टेस्ट में युवक की पत्नी और दोनों बेटे भी संक्रमित पाए गए। पूरे परिवार के संक्रमित होने की सूचना जब क्षेत्र में पहुंची तो क्षेत्रवासियों में भी हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग भी परिवार के संपर्क में आए लोगों से संपर्क करने में जुट गया है।

बीडी पांडे अस्पताल के पीएमएस डॉ. केएस धामी ने बताया कि पूरे परिवार को होम आइसोलेट कर दिया गया है। साथ ही संपर्क में लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। पड़ोसियों को चिन्हित कर उनकी भी कोविड जांच की जाएगी।

ऐसे ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles