दक्षिण अफ्रीका से उधमसिंह नगर पहुंचा युवक, यह आई जांच रिपोर्ट

464
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, उधमसिंह नगर

कोरोना के नए वैरियंट ने एक बार फिर देश मे हड़कंप मचा दिया है। दक्षिण अफ्रीका से उत्तराखंड पहुंचने वालों पर गहरी नजर रखी जा रही है।

उत्तराखंड के ऊधम सिंह नगर जिले का एक युवक अफ्रीका से यहां पहुंचा है। इसकी सूचना मिलते ही प्रशासन ने उसकी जांच आदि करवा डाली है। अब आरटीपीसीआर जांच का इंतज़ार किया जा रहा है। रिपोर्ट के आने तक अधिकारी उसके कांटेक्ट को तलाश रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बोले भाजपा प्रदेशाध्यक्ष- मोदी की 400 पार की माला में 5 कमल उत्तराखंड से गूंथे जाना तय

दक्षिण अफ्रीका के कांगों शहर से एक युवक ऊधमसिंह नगर पहुंचा है। एसीएमओ डॉ अविनाश खन्ना के अनुसार सीएमओ अल्मोड़ा ने बताया था कि जिले के हवालबाग ब्लॉक के छानागोलू गांव निवासी युवक 25 नवंबर आया है। यह युवक ऊधम सिंह नगर के दिनेशपुर में रह रहा है।

पता चलते ही शनिवार को टीम ने युवक और उसके भाई, मा, बाप और भाभी की त्रुनेट तथा एंटीजन टेस्ट कराया।इन सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई। अब आरटीपीसीआर जांच कराई गई है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अपहरण के बाद युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

एसीएमओ ने बताया कि युवक दक्षिण अफ्रीका से आरटीपीसीआर जांच कराकर ही आया है। फिर भी सतर्कता के लिहाज से जांच कराई गई है। पूरे परिवार पर नजर रखी जा रही है। युवक से बिना अनुमति कहीं पर भी जाने को मना किया गया है।