नैनीताल में बेकाबू हुआ कोरोना, जिले में एक ही दिन 1000 के करीब आए मामले

345
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोरोना संक्रमण (uncontrollable Corona) के मामले अब बेहद डरावने हो गए हैं। तेजी से फैल रहा संक्रमण एक ही दिन में सैकड़ों लोगों को बीमार बना रहा है। इसकी रफ्तार देखकर स्वास्थ्य महकमा और प्रशासन चिंतित हो उठा है। चुनाव के बीच इस तरह से बढ़ रहा संक्रमण पूरी तरह बेकाबू (uncontrollable Corona) हो चुका है। शनिवार को एक ही दिन में करीब एक हजार के करीब यानी रिकार्ड 719 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। वहीं, नैनीताल निवासी कोरोना संक्रमित एक मरीज की मौत भी हो गई है।

स्वास्थ्य विभाग की बुलेटिन के अनुसार जिले में एक ही दिन में शनिवार को 719 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इसमें डहरिया में दो, शांति गली में चार, मुखानी में तीन, नैनीताल रोड पंत निवास में चार, अशोक विहार छोटी मुखानी में दो, सिविल लाइन्स में पांच, एसबीआइ भोटिया पड़ाव में दो, ठंडी सड़क में पांच, शीशमहल में चार, तीनपानी में चार, पीलीकोठी में नौ, आइटीआइ क्षेत्र में 16, गांधीनगर में छह, बनभूलपुरा में पांच केस आए हैं। कोटाबाग से छह लोग संक्रमित मिले हैं। इसके अलावा जिले के अन्य क्षेत्रों से लोग संक्रमित (uncontrollable Corona) पाए गए हैं। वहीं शहर के अलग-अलग अस्पतालों में 20 से अधिक मरीज भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  गंगा में नहाते समय बह गया युवक, तलाश में जुटी पुलिस और एसडीआरएफ
नैनीताल के मरीज की मौत

नैनीताल के कोरोना संक्रमित(uncontrollable Corona)  एक मरीज की मौत भी हो गई है। शहर के मल्लीताल के 46 वर्षीय मरीज की कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट आने पर उसे 11 जनवरी को डा. सुशीला तिवारी अस्पताल भेजा गया था। सीएमओ डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि पाजिटिव आने के साथ ही मरीज शुगर और अन्य बीमारियों से जूझ रहा था। शनिवार सुबह उसकी मौत हो गई। सुशीला तिवारी अस्पताल में कोरोना संक्रमित नैनीताल निवासी मरीज की मौत की सूचना के बाद बीडी पांडे अस्पताल प्रबंधन ने सतर्कता बढ़ा दी है। पीएमएस डा. केएस धामी ने बताया कि मरीज के संपर्क में आए लोगों को चिह्निïत किया जा रहा है। इससे पहले शेरवुड क्षेत्र में रहने वाले एक शख्स की भी कोरोना से हल्द्वानी में ही मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम विभाग की चेतावनी- उत्तराखंड समेत इन राज्यों में सूखे की मार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।