नैनीताल के स्कूल में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ इतने सारे बच्चे हो गए संक्रमित

603
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोरोना संक्रमण की रफ्तार एकाएक तेज हो गई है। नैनीताल जिले के स्कूलों में एक बार फिर से कोरोना (Corona in Nainital school) बम फूट गया है। जिले के सुयालबाड़ी स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट (Corona in Nainital school) में 11 बच्चों के साथ यहां के प्रधानाचार्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। इस खबर से पूरे इलाके के साथ ही जिले में भी हड़कंप की स्थिति बनी हुई है। आनन- फानन में हरकत में आई स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विद्यालय के 496 बच्चों के सैंपल लेकर आरटीपीसीआर जांच के लिए भेज दिए हैं। इसके साथ ही नैनीताल में भी एक महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

यह भी पढ़ें 👉  पड़ोसी के घर सोया था परिवार, घर में अचानक लग गई आग, मचा हड़कंप

नगरीय क्षेत्र के साथ पर्वतीय क्षेत्र में भी कोरोना संक्रमण के मामले सामने आने लगे है। अल्मोडा़ हल्द्वानी हाईवे पर स्थित जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट (सुयालबाड़ी) में बीते माह कुछ अध्यापकों के कोरोना संक्रमित (Corona in Nainital school) मिलने के बाद अब 11 नौनिहालों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। वहीं विद्यालय के प्रधानाचार्य भी कोरोना संक्रमित पाए गए है। सीएचसी गरमपानी के कोरोना नोडर अधिकारी मदन गिरी तथा गिरीश पांडे ने इसकी पुष्टि की है।

वहीं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार कांटेक्ट हिस्ट्री के आधार पर विद्यालय (Corona in Nainital school) में अध्ययनरत करीब 496 नौनिहालों के आरटीपीसीआर जांच के लिए नमूने लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा गया है। एकाएक 11 नौनिहाल व प्रधानाचार्य के कोरोना संक्रमित पाए जाने से विद्यालय प्रबंधन भी सकते में है। वहीं स्वास्थ्य विभाग ने भी एहतियातन कदम उठाने शुरू कर दिए है। 11 नौनिहालो तथा प्रधानाचार्य को विद्यालय में ही आइसोलेट किया गया है साथ ही निगरानी बढ़ा दी गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नशे पर प्रहार- वाहन से पुलिस ने बरामद की नौ लाख की अंग्रेजी शराब, एक तस्कर गिरफ्तार

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।