नैनीताल में कोरोना ने मचाई दहशत, जिले में 29 लोग संक्रमित, 25 संक्रमित IRB के जवान

518
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर जहां दहशत मची हुई हैं, वहीं, कोरोना मरीजों की संख्या एक बार फिर तेजी से बढऩे लगी है। बुधवार को नैनीताल जिले में 29 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इनमें 25 जवान बैलपड़ाव स्थित आईआरबी (इंडियन रिजर्व बटालियन) के हैं। इस कारण आईआरबी बैलपडाव को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है।
पिछले कुछ दिनों से लोगों ने कोरोना से बचाव को लेकर जरूरी नियमों का पालन करना बंद किया था। इस कारण एक बार फिर से कोरोना महामारी का प्रकोप बढऩे लगा है। इसे देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम मास सैंपलिंग में जुटी है। इसके तहत दो दिन से आइआरबी बैलपड़ाव में 73 पुलिसकर्मियों की जांच की गई। मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. भागीरथी जोशी ने बताया कि इस जांच मेें 25 जवान संक्रमित पाए गए हैं। इन सभी जवानों का एंटीजन टेस्ट हुआ है। इसके अलावा दो मरीज नैनीताल, एक हल्द्वानी व एक रामनगर का निवासी है। इन लोगों में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। सभी को आइसोलेशन में रहने के निर्देशित किया गया है। रामनगर निवासी व्यक्ति पुलिस में तैनात है। राजकीय मेडिकल कालेज के प्राचार्य प्रो. अरुण जोशी ने बताया कि डा. सुशीला तिवारी अस्पताल में एक और अस्थायी कोविड अस्पताल में कोरोना संक्रमित दो मरीज भर्ती हैं।

यह भी पढ़ें 👉  आग से झुलसी गर्भवती महिला ने तोड़ा दम, ससुरालियों के खिलाफ मुकदमा

नैनीताल में दो लोग कोविड पॉजिटिव
नैनीताल शहर में भी दो लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। यहां बीते दिनों शेरवुड में कार्यरत महिला के कोरोना संक्रमित पति की हल्द्वानी में मौत के बाद शेरवुड क्षेत्र को माइक्रो कंटेंटमेंट जोन घोषित कर दिया गया था। यहां लोगों की जांच की गई तो दो और लोग पॉजिटिव पाए गए है। दोनों को होम आइसोलेट कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  भीषण हादसा- आपस में टकराई तीन कारें, तीन लोगों की मौत

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।