नैनीताल जिले में फिर कोरोना विस्फोट, 108 स्कूली बच्चों समेत 404 कोरोना संक्रमित

306
# students corona positive
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। नैनीताल जिले में आज एक बार फिर काेरोना के मामालों में बड़ी उछाल देखने को मिला है। शनिवार को नैनीताल जिले में 404 कोरोना संक्रमित (students corona positive) मिले हैं। वहीं प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 1560 पाई गई है।

इनमे नैनीताल में दिल्ली के दो पर्यटकों, हाई कोर्ट के जज सहित 64 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई। वहीं, बेतालघाट ब्लाक के जीआइसी धनियाकोट में 53 बच्चों में कोरोना की पुष्टि हुई है, जबकि जूनियर हाई स्कूल रिची में भी 3 बच्चे संक्रमित (students corona positive) पाए गए हैं। इसके अलावा बेतालघाट क्षेत्र में ही जीजीआईसी की 52 छात्राएं भी कोरोना पॉजिटिव (students corona positive) पाई गई हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

इसके बाद से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल सभी छात्राओं को होम आइसोलेट किया गया है। इससे पहले हल्द्वानी के पाल नर्सिंग कॉलेज में 93 छात्र-छात्राएं कोरोना पॉजिटिव (students corona positive) पाए गए थे, बता दें कि, पिछले एक सप्ताह के दौरान उत्तराखंड में कोरोना के मामलों में 800 फीसदी की बढ़ोतरी हुई है।

कल मिले थे 814 कोरोना पॉजिटिव

शुक्रवार को 24 घंटे के भीतर उत्तराखंड में 814 नए कोरोना पॉजिटिव (corona postitive case) मरीज मिले थे।इनमें नैनीताल जिले में 233 लाेग संक्रमित थे। राहत की बात ये है कि शुक्रवार को किसी भी मरीज की जान नहीं गई। सबसे ज्यादा केस देहरादून से सामने आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नहाते समय चित्रकूट घाट में डूबा युवक, एसडीआरएफ तलाश में जुटी
कोरोना के कुल 3,47,912 मामले सामने आ चुके

उत्तराखंड स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक, प्रदेश में अभी तक कोरोना के कुल 3,47,912 मामले सामने आ चुके हैं। इनमें से 3,31,903 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं. रिकवरी रेट 95.40% है। प्रदेश में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 7,423 पहुंच गया है। उत्तराखंड में कोरोना डेथ रेट 2.15% है।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।