रानीखेत में दुबई से आए चार नागरिकों को ढूंढ रहा प्रशासन, जानें क्या है वजह

494
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोरोना के बढ़ते मामलों ने प्रशासन और स्वास्थ्य महकमे के पसीने छुड़ा दिए हैं। कई स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने ओमिक्रॉन के कारण जनवरी में कोरोना की तीसरी लहर अाने की आशंका जताई है। ऐसे में प्रशासन ज्यादा ही चौकन्ना हो गया है, मगर इसी बीच प्रशासनिक अफसरों की नींद उड़ गई है, क्योंकि दुबई से रानीखेत (Corona in Ranikhet) पहुंचे चार नागरिक लापता बताए जा रहे हैं। काफी प्रयास के बाद भी अधिकारी इनके बारे में कोई जानकारी नहीं जुटा पाए हैं।

दुबई से भारत आए चार स्थानीय नागरिकों ने प्रशासन के पसीने छुटा दिए हैं। कोरोना के ओमिक्रोन स्वरूप के बढ़ते खतरे के बीच केंद्र के दिशानिर्देशों के तहत इन्हें स्थानीय स्तर पर भी कोरोना जांच करानी थी लेकिन इन्होंने जांच नहीं कराई। फिलहाल अब तक इनका सुराग नहीं लगा है।

10 दिसंबर को लौटे थे रानीखेत

दस दिसंबर को रानीखेत (Corona in Ranikhet) में दुबई से चार और इंग्लैंड से चार लोग लौटे थे। इंग्लैंड से पहुंचे चारों लोगों की दोबारा जांच की गई। ये सभी निगेटिव पाए गए हैं। वहीं, दुबई से लौटे लोगों की तलाश में स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस की मदद मांगी है। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग रानीखेत (Corona in Ranikhet) के राजपुरा निवासी हैं। इन्हें दोबारा जांच के लिए राजकीय अस्पताल में संपर्क करना चाहिए था, लेकिन इन्होंने संपर्क नहीं किया।

राजकीय अस्पताल के अधीक्षक डॉ. केके पांडेय ने बताया कि इंग्लैंड से आए चार नागरिकों की जांच कराई गई। ये चारों निगेटिव पाए गए हैं। दुबई से पहुंचे चार अन्य लोगों (Corona in Ranikhet) का भी सुराग लग जाएगा। उन्होंने कहा कि इंग्लैंड से आए चारों नागरिकों का पूरी तरह टीकाकरण हो चुका है। इन्हें 14 दिन के लिए आइसोलेट किया जाएगा।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।