सावधान : नैनीताल में फरार हुआ कोरोना संक्रमित पर्यटक, मचा हड़कंप

235
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। पिछले कुछ दिनों से जिले में संक्रमितों के मिलने का सिलसिला बना हुआ है। शुक्रवार को भी नैनीताल जिले में कुल 8 मरीज कोरोना से संक्रमित पाए गए। हालांकि इस दौरान नैनीताल की एक घटना ने हड़कंप मचा दिया। यहां जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला पर्यटक अचानक गायब हो गया (Corona infected tourist escaped)। इसकी जानकारी होने पर पूरे शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस अब उसकी तलाश कर रही है।

दरअसल, नैनीताल में नए साल का जश्न मनाने बड़ी संख्या में लोग पहुंच रहे है। इससे कोरोना का खतरा भी बढ़ गया है। इसे देखते हुए प्रशासन ने कोविड निगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य कर दिया है। जो लोग निगेटिव रिपोर्ट लेकर नहीं आ रहे हैं, शहर के प्रवेश द्वार पर उन पर्यटकों का कोविड टेस्ट किया जा रहा है। शुक्रवार को ऐसे ही एक पर्यटक की रैंडम जांच की गई तो वह कोरोना संक्रमित निकल आया। इसकी भनक लगते ही पर्यटक वहां से भाग निकला (Corona infected tourist escaped)। जब स्वास्थ्य कर्मियों को उसके भागने की खबर मिली तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस को भी सूचना दी गई, जिसके बाद उसकी (Corona infected tourist escaped)। तलाश शुरू हुई। मगर पुलिस को कामयाबी नहीं मिली। पुलिस ने उसके (Corona infected tourist escaped)। खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें 👉  डीजे बजाने से मना करने पर संचालक पर बोला हमला, यहां का है मामला
आठ कोरोना संक्रमित मिले, माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना

प्रशासन ने हल्द्वानी में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद रूपनगर छोटी मुखानी के सामने के एक क्षेत्र को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया है। कोरोना संक्रमित के घर से निकलने पर पाबंदी लगा दी है। स्वजनों और कार्यालय कर्मचारियों की सैम्पलिंग करने की तैयारी है।

यह भी पढ़ें 👉  शातिर पति-पत्नीः दिन में देखते थे कहां है बंद घर, रात में चटखाते थे ताले
जवाहर नवोदय विद्यालय भी बना कंटेनमेंट जोन

जिले के बेतालघाट ब्लॉक के जवाहर नवोदय विद्यालय सुयालबाड़ी को भी माइक्रो कंटेनमेंट जोन बना दिया गया है। यहां गुरुवार को 11 बच्चों के साथ स्कूल के प्रधानाध्यापक भी कोरोना संक्रमित मिले थे। शुक्रवार को स्कूल को माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाते हुए सभी बच्चों और शिक्षकों के सैंपल लिए गए।

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में कपड़े के गोदाम में लगी भयंकर आग, लाखों के नुकसान का अनुमान

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।