Corona news in uttrakhand : कोरोना से बागेश्वर के विधायक चंदन राम दास की हालत खराब, दिल्ली हायर सेंटर किया रैफर

153
खबर शेयर करें -

 

बागेश्वर। कोविड-19 से संक्रमित बागेश्वर विधायक चंदन राम दास की हालत में सुधार न देख अब इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया है। काफी दिनों से उनकी हालत में सुधार नहीं हो रहा है। उन्हें गौचर से एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली मैक्स अस्पताल ले जाया जाएगा।
शनिवार की सुबह विधायक चंदन राम दास को हायर सेंटर रेफर किया गया। वह बीते शुक्रवार से डेडिकेटेड कोविड केयर सेंटर में भर्ती थे। उन्हें एम्बुलेंस से गोचर तक ले जाया जा रहा है उसके बाद वहां से एयर एंबुलेंस के जरिये दिल्ली के मैक्स अस्पताल में ले जाया जाएंगे।
बीते शुक्रवार को बागेश्वर विधायक चंदन राम दास कोरोना संक्रमित हो गए थे उनका इलाज बागेश्वर के डेडीकेटेड कोविड-19 अस्पताल में किया जा रहा था लेकिन हालत नहीं सुधरने पर चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया। रेफर के समय अस्पताल के बाहर समर्थको की भीड़ मौजूद थी। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक चंदन राम दास के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की और उनको शुभकामनाएं दी उन्होंने कहा कि वह जल्दी ठीक होकर लौटेंगे।
कोविड-19 अस्पताल के प्रभारी डॉक्टर असद अब्बास ने बताया कि संक्रमित होने के बाद उनका इलाज यहां किया जा रहा था। बेहतर स्वास्थ्य लाभ के लिए उन्हें रेफर कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में वोट डालने के लिए कहीं उमड़ रहे मतदाता तो कहीं बूथों में इस वजह से पसरा सन्नाटा