कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने थाली बजाकर किया प्रदर्शन, यह था पूरा मामला

145
खबर शेयर करें -

एनजेआर, रुद्रपुर: सुविधाएं न मिलने आए आहत कोरोना संक्रमित अपने-अपने तरीके से विरोध कर रहे हैं। पंतनगर सिडकुल की डेल्टा कंपनी के पॉजिटिव कोरोना मरीजों ने आज रुद्रा होटल में बने आइसोलेशन वार्ड में खाना समय से ना देने और खाने की गुणवत्ता ठीक ना होने के चलते कमरों से बाहर निकल कर धरना दे थाली बजाकर प्रदर्शन किया।
रुद्रपुर के रुद्रा होटल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कोरोना पॉजिटिव मरीजों ने आज समय से खाना ना देने और खाने की गुणवत्ता को लेकर भी सवाल खड़े किये। कहा कि उनके द्वारा कई बार फैक्ट्री मैनेजमेंट को भी इस बात को लेकर अवगत कराया गया लेकिन मैनेजमेंट की तरफ से भी कोई उन्हें संतोषजनक जवाब नहीं मिला और ना ही उनको हो रही समस्याओं का समाधान किया गया। जिसको लेकर आज वह मजबूर होकर कमरों से बाहर निकले और थाली बजाकर धरना देते हुए प्रदर्शन किया। इस पूरे मामले पर स्वास्थ्य विभाग ने चुप्पी साध रखी है वही कोविड-19 के नोडल अधिकारी डॉ हरेंद्र मलिक और डॉ गौरव अग्रवाल ने ऐसी किसी तरह की जानकारी होने से इंकार कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  चुनाव ड्यूटी के लिए रामगढ़ से हल्द्वानी आ रहे थे चिकित्साधिकारी कि अचानक हो गया इतना बड़ा हादसा और चली गई जान...