बरेली की बहू व उत्तराखंड की कैबिनेट मंत्री रेखा आर्य परिवार समेत कोरोना पॉजिटिव, स्वास्थ्य को लेकर सोशल मीडिया पर ये दी जानकारी

164
खबर शेयर करें -

 

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून।

यूपी के बरेली जिले की बहू व उत्तराखंड की महिला कल्याण एवं बाल विकास राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रेखा आर्य सहित उनका परिवार कोरोना संक्रमण की जद में आ गया है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है। फिलहाल परिवार घर पर ही आईसोलेट है।
रेखा आर्य ने बताया कि दो दिन से उन्हें हल्की सर्दी और सिर दर्द की शिकायत थी, इसी तरह के लक्षण उनके पति गिरधारी लाल साहू में थे। जिस पर उन्होंने पूरे परिवार की जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट शनिवार को प्राप्त हुई। जिसमें उन्हें, उनके पति और तीनों बच्चों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। इस पर उन्होंने खुद को घर में ही आईसोलेट कर दिया है। साथ ही डॉक्टरों की परामर्श पर उपचार प्रारंभ कर दिया है।
दोपहर में स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने भी उन्हें फोन कर, हालचाल लिया। इसके साथ ही रेखा आर्य ने खुद के फेसबुक पेज पर, कोरोना संक्रमित होने की जानकारी के साथ ही हाल के समय में उनके सम्पर्क में आए लोगों को भी आगाह किया है। रेखा आर्य ने बताया कि वो असिम्टेमेटिक हैं, फिलहाल किसी को कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टरों के परामर्श से उपचार लिया जा रहा है। उन्होंने लोगों से भी सर्दियों के मौसम में कोरोना संक्रमण फैलने को लेकर सावधान रहने को कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  अब यहां हुआ हादसा- अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा वाहन, एक की मौत