उत्तराखंड में कोरोना ने फिर पसारे पैर, कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा हुए संक्रमित

479
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून। उत्तराखंड में कोरोना (corona in Uttarakhand) फिर से पैर फैलाने लगा है। देहरादून के एक स्कूल में आज ही एक छात्रा संक्रमित मिली थी, जिसके बाद देहरादून के लिए नई एडवायजरी जारी की गई। अब यह कोरोना प्रदेश सरकार के मंत्रिमंडल में भी पहुंच गया है। प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री सौरभ बहुगुणा कोरोना संक्रमित (Saurabh Bahuguna corona positive) हो गए हैं। उन्होंने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी है।

सौरभ बहुगुणा (Saurabh Bahuguna corona positive) सितारगंज विधानसभा सीट से विधायक हैं और प्रदेश सरकार में चीनी उद्योग, गन्ना, दुग्ध मत्स्य पशुपालन मंत्री हैं। आज ही उनका सितारगंज में दौरा भी प्रस्तावित था, मगर इससे पहले ही उनकी कोरोना रिपोर्ट आ गई और उन्होंने अपना दौरान रद कर दिया। अब वह आइसोलेट हो गए हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए संक्रमित (Saurabh Bahuguna corona positive) होने की जानकारी दी है। इसके साथ ही उन्होंने संपर्क में आए लोगों से स्वास्थ्य को लेकर एलर्ट रहते हुए अपनी अपनी जांच करवाने की अपील की है।

ये लिखा अपने पोस्ट में

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि साथियों, आपको सूचित करना चाहता हूं कि तबीयत खराब होने के चलते आज मैंने अपना RTPCR टेस्ट कराया। जिसमें, मैं पॉजिटिव पाया गया हूं। फिलहाल तबीयत ठीक है। आपसे अपील है कि जो लोग पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं, वह अपना कोविड टेस्ट जरूर करा लें। अपना ध्यान रखें। कैबिनेट मंत्री ने संपर्क में आए लोगों को भी अपने पोस्ट के जरिए जांच कराने आैर स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहने की अपील भी की है।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  अनियंत्रित ट्रक खाई में समाया, एक की मौत, दूसरा घायल

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।