उत्तराखंड में फटा कोरोना बम, कैबिनेट मंत्री समेत 505 संक्रमित

400
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, देहरादून : उत्तराखंड में भी कोरोना वायरस की दर काफी तेजी के साथ बढ़ती जा रही है। बुधवार को राज्य में 505 नए संक्रमित मिलने से स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ गई है।

जिसमें सबसे ज्यादा केस राजधानी देहरादून में मिले हैं, इधर प्रदेश के कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज भी संक्रमित हो गए हैं।
उत्तराखंड में कोरोनावायरस की जांच जैसे-जैसे तेज होती जा रही है, वैसे ही संक्रमित लोगों की संख्या भी काफी तेजी से बढ़ गई है। बुधवार को उत्तराखंड में 505 संक्रमित केस मिलने से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की नींद उड़ गई।

यह भी पढ़ें 👉  डिवाइडर से टकराकर स्कूटी दुर्घटनाग्रस्त, एक की मौत

505 की संख्या अभी तक प्रदेश में सर्वाधिक है। हालांकि स्वास्थ विभाग का दावा है अधिकांश लोगों की हालत ठीक है, लेकिन सावधानी पूरी बरती जा रही है। हैरान करने वाली बात यह है कि प्रदेश की राजधानी देहरादून में हर रोज निकलने वाले संक्रमित केसों की कुल संख्या में सर्वाधिक है। आज भी करीब ढाई सौ केस सिर्फ देहरादून जिले में पाए गए हैं।

इधर, प्रदेश के पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। विदित रहे कि सतपाल महाराज पिछले कई दिनों से राजनीतिक कार्यक्रमों में भागीदारी निभाते चले आ रहे थे। अधिकारी पिछले एक-दो दिन में महाराज के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर उनकी जांच करने जा रहे है। इसके अलावा उनके गनर, कार चालक व स्टाफ समेत परिजनों की भी स्वास्थ्य विभाग जांच कराएगा।