Uttrakhand Corona News : इस स्कूल में फिर कोरोना का टूटा कहर, चार और बच्चे निकले संक्रमित

431
खबर शेयर करें -

हल्द्वानी। बाजार में त्योहार के कारण भीड़ बढ़ने से काेरोना महामारी का खतरा एक बार फिर से बढ़ने लगा है। सबसे ज्यादा परेशानी स्कूली बच्चों को हो रही है, जहां बीते एक हफ्ते में नौ बच्चे कोरोना से संक्रमित पाए जा चुके हैं। गुरुवार को फिर से एक ही स्कूल के चार बच्चे में कोरोना वायरस पाया गया।

यह स्कूल राजकीय इंटर कॉलेज रातीघाट है। बीते हफ्ते भी यहां चार बच्चे संक्रमित मिले थे। इसके अलावा भतरौजखान के इंटर कालेज में भी एक बच्चा संक्रमित पाया गया था। इसके बाद से ही दोनों स्कूलों के छात्र, उनके अभिभावकों और शिक्षकों की कोरोना जांच की जा रही है। इसी जांच में गुरुवार को जीआइसी रातीघाट के चार और बच्चे कोरोना पॉजिटिव निकले। इसमें से एक रातीघाट, एक हरतपा, एक गरमपानी तथा एक पुराना चौरसा गांव के रहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  शेयर मार्केट में कमाई का दिया झांसा और बैंक खाते से उड़ा ली लाखों की नगदी

अब स्वास्थ्य विभाग ने विशेष टीम बनाकर स्कूल के अन्य बच्चों, शिक्षकों और बच्चों के अभिभावकों के सैंपल जांच के लिए लेने का काम तेज कर दिया है। फिलहाल सभी संक्रमितो को होम आइसोलेट कर दिया गया है। प्रभारी चिकित्सा अधिकारी डा. सतीश अंत के अनुसार संक्रमितों की कांटैक्ट हिस्ट्री तलाशने का कार्य भी तेज कर दिया गया। करीब 20 दिनों में क्षेत्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 16 पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें 👉  नौकर का कारनामा- मालिक के 13 माह के बेटे का गला रेत कर झाड़ियों में फेंका

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।