रात में लगाया जा रहा था कोरोना का टीका, मीडियाकर्मी पहुंचे तो कैमरा तोड़ बना लिया बंधक, पुलिस ने चार को दबोचा, 50 लोगों पर मुकदमा

139
# India's new record in corona vaccination
खबर शेयर करें -

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले रात में कोरोना का टीका लगाए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया है और 18 को नामजद करते हुए 50 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है।

मामला जिले के जैदपुर ब्लॉक क्षेत्र के हरख के मानपुर गांव का है। शनिवार रात करीब 11 बजे एक मकान में कोरोना का टीका लगाया जा रहा था। इसकी सूचना मीडिया कर्मियों को मिली तो वे वहां पहुंच गए और वीडियो बनाने लगे। यह देख टीका लगा रहे लोग भड़क गए और मीडिया कर्मियों के कैमरे तोड़ डाले और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। मीडिया कर्मियों ने पूरे मामले की जानकारी फोन कर डीएम और एसपी को दी। अधिकारियों की सूचना पर जैदपुर, सतरिख, सफदरगंज और शहर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। भारी संख्या में पुलिस को देख टीकाकरण कर रहे लोग पूरा सामान समेट कर भाग खड़े हुए। इस दौरान पुलिस ने चार लोगों को मौके से धर दबोचा और मीडिया कर्मियों को मुक्त कराया।

यह भी पढ़ें 👉  किशोर को गोली मारने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, इस वजह से की गई थी वारदात

पुलिस ने लखपेड़ाबाग निवासी नितिन श्रीवास्तव की तहरीर पर 18 नामजद और 50 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस हिरासत में लिए गए लोगों ने बताया कि वे श्रावस्ती से वैक्सीन लाए थे, जिसे यहां लोगों को लगाया जा रहा था। क्योंकि यहां के लोग पहले श्रावस्ती जाकर टीका लगवा चुके हैं। वहीं, मामले मेें सीएमओ डॉ. रामजी वर्मा ने बताया कि पूरे मामले की जांच के लिए टीम गठित कर मौके पर भेज दी गई है। पूरी जांच रिपोर्ट शासन को भेजी जाएगी। शासन से जो निर्देश मिलेगा, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  पति ने घोटा पति का गला, अस्पताल ले जाने पर उठ गया हत्या के रहस्य से पर्दा

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।