Covid Curfew in haldwani : व्यापारियों ने बाजार ख़ोलने को लेकर उठाई यह बड़ी मांग, नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हिर्देश ने की मुख्यमंत्री से बात। यह मिला जवाब

 

हल्द्वानी : देवभूमि उद्योग व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों ने श्री हुकुम सिंह कुंवर (प्रदेश अध्यक्ष) एवं श्री जीवन सिंह कार्की (कार्यकारी अध्यक्ष कुमाऊं) के नेतृत्व में प्रदेश में व्यापारियों की समस्याओं को दूर करने के सम्बन्ध में एक ज्ञापन नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश को उनके आवास में दिया।

नेता प्रतिपक्ष डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश के सामने प्रदेश अध्यक्ष हुकुम सिंह कुवंर ने व्यापारियों की समस्याओं को अवगत कराते हुये कहा कि सप्ताह में एक दिन सीमित समय के लिये राशनों की दुकान खुलने से भीड़ उमड़ रही है। जिससे बाजार में अफरा तफरी का माहौल हो रहा है। इससे कोरोना फैलने का भय और बढ़ता जा रहा है। दूसरी ओर भीड़ बढ़ने पर पुलिस प्रशासन व्यापारियों का उत्पीड़न कर रहा है जो नहीं होना चाहिये। इसलिये राशन की दुकानों को सप्ताह में तीन दिन खोला जाना चाहिये।

डाॅ0 इन्दिरा हृदयेश ने व्यापार मण्डल के पदाधिकारियों की बात सुनने के बाद मुख्यमंत्री श्री तीरथ सिंह रावत से विस्तृत वार्ता कर सप्ताह में तीन दिन दुकान खोलने एवं बन्द करने के समय को बढ़ाये जाने एवं इस दौरान पुलिस उत्पीड़न की कार्यवाही न करने हेतु कहा गया। मुख्यमंत्री ने आवश्यक कार्यवाही करने की बात कही। उन्होंने मुख्यमंत्री से वार्ता करने से पूर्व काबीना मंत्री आपदा प्रबन्धन सदस्य श्री सुबोध उनियाल, प्रमुख सचिव श्री ओम प्रकाश सिंह, जिलाधिकारी नैनीताल से भी जानकारी हासिल की थी। जनभावनाओं को सरकार तक पहंुचाने एवं उस पर प्रभावी कार्यवाही हेतु आश्वस्त किया तथा कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में व्यापारियों द्वारा दिये जा रहे सहयोग की सराहना की।

इस अवसर पर श्री हुकुम सिंह कुंवर, श्री जीवन कार्की, श्री नीरज प्रभात गर्ग, श्री हेमन्त साहू, श्री राकेश बेलवाल, श्री राजकुमार केसरवानी, श्री अतुल गुप्ता, श्री अजय कृष्ण गोयल, श्री पंकज कश्यप, श्री गौतम अरोरा उपस्थित रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*