PM मोदी के साथ मंच पर बैठना है तो नेताओं को करना होगा पहले यह काम

305
खबर शेयर करें -

न्यूज जंक्शन 24, हल्द्वानी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का दिन करीब आ रही है। 30 दिसंबर को दोपहर वह हल्द्वानी में होंगे। इसे लेकर कार्यकम स्थल एमबी इंटर कॉलेज में तैयारी जोर-शोर से की जा रही है। अब ये बात भी निकलकर सामने आई है कि हर कोई नेता पीएम मोदी के साथ मंच पर नहीं बैठ सकेगा। इसके लिए वही नेता काबिल माना जाएगा, जिसकी कोविड रिपोर्ट (Covid Test for rally) निगेटिव होगी।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री के साथ मंच पर करीब 32 लोग बैठेंगे। इसकी सूची पीएमओ को भेजी जा चुकी है। वहीं से नाम फाइनल होंगे। वहीं, डीएम ने सीएमओ को निर्देश दिए हैं कि पीएम के स्वागत व मंच पर बैठने वालों के साथ ही मंच के आगे बने डी घेरे के अंदर कार्य करने वाले सभी का कोविड टेस्ट (Covid Test for rally)  अनिवार्य रूप से कराना होगा। पीएम व उनके अधिकारियों के साथ लगे वाहनों को सैनिटाइज किया करना होगा। ड्यूटी पर लगे पुलिस कर्मियों की भी कोविड जांच (Covid Test for rally) होगी।

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम से लखनऊ-अयोध्या बस सेवा इतने दिन से बंद, डिपो प्रबंधन बेपरवाह

इसका निर्देश मिलते ही स्वास्थ्य विभाग ने कोतवाली में पुलिस कर्मियों की जांच (Covid Test for rally)  शुरू भी कर दी है। 28 दिसंबर से एमबी इंटर कालेज के सभास्थल में भी कोविड जांच के लिए सैंपलिंग होगी।

बैग, हेलमेट व पालीथिन पूरी तरह प्रतिबंधित

प्रधानमंत्री के कार्यक्रम स्थल पर चार गेट बनाए जाएंगे, जहां पर थर्मल स्कैनिंग के साथ सैनिटाइजिंग की जाएगी। सभी सुरक्षा मे लगे अधिकारी वाकीटाकी के साथ रहेंगे। स्थल पर पर्याप्त पेयजल, फायर सुरक्षा व पार्किग व्यवस्था सुनिश्चित करनी होगी। कार्यक्रम स्थल पर बैग, पानी की बोतल, हैलमेट, पालीथिन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल जेल का ‌होगा विस्तार, इन सुविधाओं के मद्देनजर तलाशी जाएगी भूमि

से ही लेटेस्ट व रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

हमारे फेसबुक ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।