खौफनाक : डायन होने के शक में रिश्तेदारों ने ही परिवार के तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर उतारा मौत के घाट

439
# cut the throat of the young man with an ax
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। झारखंड में दिल दहला देने वाली वारदात हुई है। यहां अंधविश्वास में रिश्तेदारों ने ही एक परिवार के तीन लोगों को कुल्हाड़ी से काटकर मार डाला। घटना शनिवार देर रात की है। वारदात के बाद आरोपियों ने पुलिस के पास जाकर सरेंडर भी कर दिया और कहा कि मारे गए तीनों लोग डायन थे और तंत्र-मंत्र कर उन्हें बर्बाद कर देना चाहते थे।

दिल दहला देने वाली यह घटना झारखंड के गुमला के लूटो गांव की है। बताया जा रहा है कि मृतकों में बंधन उरांव, सोमरी देवी व उनकी बहू बासमुनी देवी शामिल है। हत्या के आरोपी उनके भतीजे बिपता उरांव व जुलू उरांव ने बताया कि तीनों तंत्र-मंत्र करके उनके परिवार को बर्बाद करने की कोशिश कर रहे थे। फिलहाल, पुलिस दोनों से पूछताछ में जुटी है और हत्या का असल कारण तलाश रही है। बताया जा रहा है कि घटना से कुछ दिन पहले दोनों का मृतकों से विवाद भी हुआ था।

यह भी पढ़ें 👉  नानकमत्ता पहुंचे सीएम धामी, बाबा तरसेम सिंह को दी श्रद्धांजलि, जांच को एसआईटी गठन के निर्देश

वारदात की जानकारी देते हुए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि रात के समय बासमुनी देवी अपने सास-ससुर को खाना परोस रही थी। इसी समय दोनों घर में घुसे और धारदार हथियार से हमला कर दिया। शोर सुनकर बासमुनी किचन से बाहर आई, इसके बाद दोनों ने उस पर भी हमला कर दिया। इस दौरान दूसरे कमरे में दो मासूम सो रहे थे, जिनकी जान बच गई।

यह भी पढ़ें 👉  दुकान में हुई चोरी का खुलासा- पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से दबोचा चोर

घटना के बाद मौके पर पहुंचे एसडीपीओ मनीष चंद लाल ने बताया कि तीनों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। घटना का असल कारण पता लगाने के लिए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।