12 साल के बच्चे संग पार कर दी क्रूरता की हदें, सबक सिखाने के लिए जीभ में घुसेड़ दी कैंची

517
खबर शेयर करें -

लखनऊ। यूपी के बुलंदशहर जिले के थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के बोरौली गांव में तीन लोगों ने 12 साल के एक बच्चे की जीभ में कैंची घुसाकर उसे लहुलूहान कर दिया।इसके बाद से बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। मामूली विवाद में इस अपराध को अंजाम देने वाले एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि दो आरोपी अभी भी फरार बताए जा रहे हैं।

मामला दो बच्चों के बीच लड़ाई का था। इनमें से एक बच्चे के परिवार के तीन लोगों ने 12 साल के लड़के के साथ क्रूरता की सभी हदें पार कर दीं। इन लोगों ने बच्चे को सबक सिखाने के लिए उसकी जीभ में ही कैंची घुसा दी। इसके बाद से बच्चे की हालत नाजुक बनी हुई है। वह ठीक से बोल भी नहीं पा रहा है। इस विवाद में दूसरे बच्चे के सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं।

मौका-ए-वारदात पर मौजूद लोगों के अनुसार इस लड़के को तीनों लोगों ने पकड़ लिया और उसके बाद उसकी जीभ में कैंची से हमला किया। जीभ में कैंची घुसने के कारण बच्चे के मुंह से तेजी से खून बहने लगा। उसके मुंह से लगातार खून निकल रहा था, लेकिन आस-पास मौजूद किसी भी शख्स ने उसे अस्पताल नहीं पहुंचाया। वो किसी तरह थाने पहुंचा और मुश्किल से आपबीती बताई। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया और एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया, जबकि दो आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।