CSK के तेज गेंदबाज ने भरे स्टेडियम में गर्लफ्रेंड के साथ किया कुछ ऐसा कि होने लगे ट्रेंड, साले ने किया जोरदार कमेंट

216
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे शर्मीले गेंदबाज दीपक चाहर आज हर जगह ट्रेंड कर रहे हैं। स्वभाव से शर्मीले चाहर ने दुबई के अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पंजाब किंग्स के खिलाफ आईपीएल के मैच के बाद गुुरुवार को सबके सामने भरे स्टेडियम में अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को फिल्मी अंदाज में प्रपोज किया। उनकी गर्लफ्रेंड ने भी इसपर हामी भरी और हां कहते हुए उनके प्रेम प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया।

इसके बाद दीपक ने अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को घुटनों पर बैठकर अंगूठी पहनाई। चाहर के इस अंदाज पर उनके होने वाले साले और रियलटी शो बिग बॉस सीजन 5 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ भारद्वाज फिदा हो गए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो और कुछ फोटो शेयर करके दोनों को बधाई दी। सिद्धार्थ ने इसके साथ ही लिखा कि मेरी प्यारी बहन जया और दीपक के लिए अपनी खुशियों को शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं। शेरा आपके प्रपोज करने के स्‍टाइल पर बहुत गर्व है। छा गए। दोनों को प्यार।

ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों पिछले कुछ वक्त से साथ हैं। जया दिल्ली में एक कॉरपोरेट कंपनी के लिए काम करती हैं। वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए चाहर के साथ यूएई गई हुई है।

ऐसे ही लेटेस्ट और रोचक खबरें तुरंत अपने फोन पर पाने के लिए हमसे जुड़ें :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।