बहू ने सास पर कर दी थप्पड़ों की बौछार, पति से बोली, तुमने मुझे मारा, मैं इसे मारूंगी

243
खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। हरियाणा के गुरुग्राम में एक बहू ने अपनी बीमार सास पर थप्पड़ों की बौछार कर दी। उसने यह कारनामा सिर्फ इसलिए किया क्योंकि उसके पति ने उससे मारपीट की थी। इसका वीडियो दो दिन से वायरल हो रहा है। पुलिस ने इस मामले में शनिवार को दोनों पक्षों की शिकायत दर्ज कर ली है। मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बहू अपनी सास से मारपीट कर रही है।

घटना गुरुग्राम के राजेंद्र पार्क इलाके की है। पीड़ित सास अंशु जिंदल ने तहरीर देकर पुलिस को बताया है कि वह मकान में ऊपर की मंजिल पर रहती है, जबकि बहू-बेटा बच्चों सहित पहली मंजिल पर रहते हैं। बुढ़ापे व बीमारी की वजह से अब उनसे काम नहीं होता, इसलिए बेटे से काम के लिए घरेलू सहायिका रखने के लिए कहा था। इसी बात पर बहू कविता आग-बबूला हो गई और मारपीट करने लगी। शुक्रवार देर शाम थाने पहुंची बुजुर्ग का कहना है कि मारपीट में उनके चेहरे व शरीर पर चोटें भी आई हैं। कई जगह सूजन है। वह पहले से ही शुगर, बीपी आदि बीमारियों का शिकार हैं। पीड़ित सास का कहना है कि उसकी बहू उससे कई दिनों से मारपीट करती थी लेकिन वह किसी से बताती नहीं थी।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी

मारपीट का वीडियो भी बना लिया गया, जो अब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि कविता नाम की महिला अपने पति से कह रही है कि तुमने मुझे मारा क्यों, अब मैं इसे मारूंगी। पति कहता है कि बदतमीजी करना ठीक नहीं है, लेकिन महिला नहीं मानती और इसके बाद वह अपनी सास को थप्पड़ जड़ने लगती है। इस दौरान घर में मौजूद बच्चों के रोने की आवाज सुनाई देती है। आरोपी बहू ने भी अपने साथ हुई मारपीट के मामले में शिकायत दी है। मामले में थाना राजेंद्र पार्क के एसएचओ इंस्पेक्टर सुरेंद्र का कहना है कि मामले में वीडियो व मिली शिकायतों की जांच की जा रही है। इसके आधार पर केस दर्ज किया जा रहा है। आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

यह भी पढ़ें 👉  कैदियों ने महिला को पिलाई नशीली को‌ल्ड्रिंक, फिर पुलिस वैन में बनाया हवस का शिकार

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।