12.9 C
New York
Sunday, October 24, 2021

Buy now

Lalkuan News : इस घर में एक सप्ताह बाद फिर मौत की दस्तक, इंजीनियर बेटे के बाद पिता को भी ले गई छीन

लालकुआं। हल्दूचौड़ में एक इंजीनियर के घर में फिर से दुखों का पहाड़ टूटा है। करीब एक हफ्ते पहले इस परिवार ने सड़क हादसे में अपने जवान बेटे को खोया था, वहीं अब घर के सबसे बड़े और बुजुर्ग शख्स को भी मौत छीन कर ले गई। सड़क हादसे में घायल होने के बाद उनका उपचार हल्द्वानी के एक निजी अस्पताल में चल रहा था।

हल्दूचौड़ के गांव नाथूपुर निवासी एवं हल्द्वानी बिजली विभाग में अवर अभियंता रहे 45 वर्षीय गिरिजेश पंत 23 सितंबर को गुरुवार तड़के करीब साढ़े तीन बजे कार से अपनी मां आशा पंत का इलाज कराने दिल्ली जा रहे थे। उनके साथ उनके पिता श्यामदत्त पंत भी थे। कार आगरा जनपद के बासौनी थाना क्षेत्र के कुंवरखेड़ा गांव निवासी चालक राजू चला रहा था, मगर गजरौला में सीओ दफ्तर के पास कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई थी।

इस दर्दनाक हादसे में अवर अभियंता की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि कार में सवार उसके माता-पिता व चालक घायल हो गएइ थे। श्यामदत्त पंत काे गंभीर हालत में मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहीं, आशा पंत को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया था। इधर जवान बेटे की मौत व दुर्घटना में लगी चोटों से वह उभर नहीं पा रहे थे। गुरुवार तड़के श्यामदत्त पंत की मौत ने परिवार को और झकझोर दिया।

बताया जा रहा है कि 23 सितंबर को मां आशा पंत का इलाज कराने के लिए गिरिजेश पहले ट्रेन से जाने वाला था, मगर ट्रेन के रद हो जाने के कारण सभी फिर अपनी कार से ही रवाना हो गए थे और रास्ते में सड़क हादसे का शिकार हो गए।

खबरों से रहें हर पल अपडेट :

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे यूट्यब चैनल से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

हमारे टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए क्लिक करें।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest Articles