दीपक और राहुल अपनी-अपनी आईपीएल टीमों में बरकरार

दीपक और राहुल अपनी-अपनी आईपीएल टीमों में बरकरार
भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य व आगरा निवासी दीपक चाहर और राहुल चाहर को आईपीएल-2020 के लिए क्रमश: चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस ने रिटेन किया है। शुक्रवार को रिलीज विंडो बंद होने के बाद दोनों टीमों ने दीपक और राहुल को अपनी-अपनी टीमों में बरकरार रखा। इसका मतलब यह भी हुआ कि 19 दिसंबर को आईपीएल के 13वें संस्करण के लिए होने वाली खिलाड़ियों की नीलामी में दीपक और राहुल शामिल नहीं होंगे।
आईपीएल 2020 में खेलने वाली टीमों के उन खिलाड़ियों की सूची शुक्रवार तक जारी करनी थी, जिन्हें टीमों को बरकरार रखना था अथवा रिलीज करना था। शाम को 5 बजे प्रक्रिया खत्म होने के बाद तय हो गया कि आईपीएल 2020 में दीपक चाहर चेन्नई सुपरकिंग्स और राहुल चाहर मुंबई इंडियंस के लिए ही खेलेंगे।
2018 में चेन्नई सुपरकिंग्स ने दीपक चाहर को 80 लाख और मुंबई इंडियंस ने राहुल चाहर को 1.90 करोड़ रुपये में खरीदा था। दोनों टीमों ने इसी रकम पर राहुल और दीपक को एक साल के लिए और अनुबंधित कर लिया है। गौरतलब है कि 2020 में दीपक लगातार अपना पांचवां और राहुल चौथा लगातार आईपीएल खेलेंगे। दीपक व राहुल के कोच लोकेन्द्र चाहर ने दोनों को उनकी टीमों द्वारा रिटेन करने पर खुशी जताते हुए कहा कि दोनों ने अपने प्रदर्शन के दम पर खुद को साबित किया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*